Top
undefined
Breaking

इरफ़ान का वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को बेहद इमोशनल संदेश, कहा- मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी

इरफ़ान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं, दीपक डोबरियाल और डिंपल कपाड़िया भी होंगे अहम किरदारों में

इरफ़ान का वीडियो के ज़रिए अपने फैंस को बेहद इमोशनल संदेश, कहा- मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी

नई दिल्ली. इरफ़ान ख़ान की फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम रिलीज़ के लिए तैयार है। 13 फरवरी को इसका ट्रेलर जारी किया जाएगा, मगर उससे पहले इरफ़ान ने एक वीडियो के ज़रिए बेहद इमोशनल संदेश अपने फैंस को दिया है। इस वीडियो में अंग्रेज़ी मीडियम से संबंधित तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है और इरफ़ान क वॉयसओवर है।

इरफ़ान कहते हैं- ''हैलो भाइयों-बहनों, नमस्कार। मैं इरफ़ान। मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। यह फ़िल्म अंग्रेज़ी मीडियम मेरे लिए बहुत ख़ास है। यक़ीन मानिए, मेरी दिली ख़्वाहिश थी, इस फ़िल्म को उतनी ही प्यार से प्रमोट करूं, जितने प्यार से बनाया है। लेकिन मेरे शरीर के अंदर कुछ अनवॉंटेड मेहमान बैठे हुए हैं। उनसे वार्तालाप चल रहा है। देखते हैं, किस करवट ऊंट बैठता है। जैसा भी होगा, आपको इत्तला कर दी जाएगी।

व्हेन लाइव गिवेस यू लेमन, यू मेक ए लेमोनेड

कहावत है, व्हेन लाइव गिवेस यू लेमन, यू मेक ए लेमोनेड . बोलने में अच्छा लगता है, पर सच में जब ज़िंदगी आपके हाथ में नींबू थमाती है, तो शिकंजी बनाना बहुत मुश्किल हो जाता है। आपके पास ऑप्शन ही क्या है, पॉजिटिव रहने के अलावा। इन नींबू की शिकंजी बना बाते हैं या नहीं बना पाते हैं, यह आप पर है। तो हम सबने इस फ़िल्म को उसी पॉजिटिविटी के साथ बनाया है। मुझे उम्मीद है, यह फ़िल्म आपको हंसाएगी, सिखाएगी, रुलाएगी, फिर हंसाएगी शायद।

हिंदी मीडियम फ्रेंचाइजी की अगली फ़िल्म होगी अंग्रेज़ी मीडियम

अंग्रेज़ी मीडियम, हिंदी मीडियम फ्रेंचाइजी की अगली फ़िल्म है। इसे होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है। फ़िल्म में इरफ़ान के साथ करीना कपूर और राधिका मदान मुख्य भूमिकाओं में हैं। दीपक डोबरियाल और डिंपल कपाड़िया भी अहम किरदारों में नज़र आने वाली हैं। फ़िल्म मार्च में रिलीज़ हो रही है। इरफ़ान को न्यूरो इंडोक्राइन टयूमर नामक बीमारी हुई है जिसका इलाज लंदन में चल रहा है। इलाज के बीच में ही उन्होंने अंग्रेज़ी मीडियम फ़िल्म की शूटिंग पूरी की है।

Next Story
Share it
Top