Top
undefined
Breaking

लॉक-डाउन सेलेब्स घर में इस तरह बिता रहे टाइम, सलमान खान ने कुछ यूं दिखाया अपना टैलेंट, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान लॉकडाउन के कारण ज्यादातर समय घर पर बिता रहे हैं. सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह स्केच बनाते देखे जा सकते हैं.

लॉक-डाउन सेलेब्स घर में इस तरह बिता रहे टाइम, सलमान खान ने कुछ यूं दिखाया अपना टैलेंट, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली /भारत में कोरोना का संक्रमण बढ़ने के बाद कई राज्यों ने स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघर को बंद कर दिया है. सरकार लगातार इस पर जागरूकता अभियान चला रही है. वहीं मुंबई में टेलीविजन के साथ साथ फिल्मों की शूटिंग को रोक दिया गया है. कोरोना से बचाव के लिए कई फिल्मी हस्तियों को खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है. वहीं बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो में वह स्केच बनाते दिख रहे हैं

कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बाद अभिनेता सलमान खान अपना ज्यादातर समय घर पर ही बिता रहे हैं. ऐसे में उन्होंने खाली समय में अपने एक हुनर को आजमाया है.

सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह स्केच बनाते देखे जा सकते हैं. वीडियो में सलमान पहले काले रंग के साथ सफेद पेपर पर स्केच बनाते दिख रहे हैं. इसके बाद वह अपने हाथों की अंगुलियों से स्केच को फिनिशिंग देते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर सलमान का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 14 लाख 51 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है. वहीं अब तक इस वीडियो को 4 लाख 51 हदार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. सोशल मीडिया पर सलमान के फैंस उनके स्केच की तारीफ कर रहे हैं. उनका कहना है कि सलमान एक उम्दा आर्टिस्ट हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपकमिंग फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन भी प्रभू देवा कर रहे हैं. वहीं फिल्म का निर्माण सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है.

Next Story
Share it
Top