Top
undefined
Breaking

बिग बॉस में आयोजित होगा स्वयंवर, जानिए किसकी दुल्हन बनेंगी शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' के फिनाले को महज बचे है कुछ घंटे, आ गया इस शो का अंतिम दिन

बिग बॉस में आयोजित होगा स्वयंवर, जानिए किसकी दुल्हन बनेंगी शहनाज गिल

नई दिल्ली. सलमान खान के टीवी शो 'बिग बॉस 13' के फिनाले को महज कुछ घंटे बचे हुए हैं। कल इस शो का अंतिम दिन होगा। ऐसे शो मेकर्स शो में और भी ट्वीस्ट लाने के लिए कई मजेदार घोषणाएं भी कर रहे हैं। बीते दिन माहिरा शर्मा के घर से बाहर जाने के बाद अब घर में खुशियां की बहार आने वाली है। खबरों की मानें तो घर में शहनाज कौर गिल दुल्हन बनने वाली हैं। घर में शहनाज का स्वयंवर रचने वाला है। इस बात का खुलासा शो के एक नए प्रोमो से हुआ है। बता दें कि अभी सिद्धार्थ शुक्‍ला, आसिम रियाज, रश्‍म‍ि देसाई, शहनाज गिल, पारस छाबड़ा और आरती सिंह में है।

शादी के लिए आ रहे कई प्रपोज़ल

'बिग बॉस 13' के नये आप देख सकते हैं कि शहनाज को बिग बॉस से कन्फेशन रूम में बुलाया, जहां वह ग्रीन कलर के लिबास में बिल्कुल दुल्हन की तरह दिख रही थीं। शहनाज को बिग बॉ़स ने बताया कि उन्हें शादी के लिए कई प्रपोज़ल आ रहे हैं और ये बातें सुनकर वह शर्मा जाती हैं। शहनाज अपनी इस शादी की बात सुनकर कहती हैं, 'मुझे शर्म आ रही है।'

घरवालों को मिला इन्विटेशन

बिग बॉस उन्हें बाहर जाकर घरवालों को इन्विटेशन देने की बात कहते हैं। शहनाज के चेहरे पर जो खुशी दिख रही वह किसी दुल्हन से कम नहीं है। वह भागकर बाहर जाती हैं और सबको 17 को आने के लिए आमंत्रित करती हैं और तभी घर में एंट्री होती है ढोल-बाजों और बारातियों की। इनके साथ घर के सभी लोग जमकर डांस करते हैं और सबसे ज्यादा डांस तो शहनाज करती हैं।

नये शो में नजर आएंगे शहनाज गिल और पारस छाबड़ा

खबरों की मानें तो बिग बॉस-13 फिनाले के बाद एक नया शो आने वाला है। शहनाज गिल और पारस छाबड़ा लीड रोल में होंगे और इस शो का नाम होगा 'मुझसे शादी करोगे '। इस शो को कॉमेडियन मनीष पॉल होस्ट करेंगे। शो में कई टास्क के साथ शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने सही पार्टनर की तलाश पूरी करेंगे। जाहिर है फैन्स के लिए एंटरटेनमेंट की क्वीन और किंग यानी शहनाज-पारस को एकसाथ नए शो में देखना काफी दिलचस्प होगा।

Next Story
Share it
Top