Top
undefined
Breaking

कोरोना वायरस की लड़ाई में 11 करोड़ रुपये की मदद देगी होंडा इंडिया

मशहूर उद्योगपति रतन टाटा कोरोना से लड़ने के लिए 1500 रुपये की सहायता राशी देने का ऐलान करने के बाद होंडा इंडिया फाउंडेशन ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए 11 करोड़ रुपये की सहायता देने की बात कही है.

कोरोना वायरस की लड़ाई में 11 करोड़ रुपये की मदद देगी होंडा इंडिया

नई दिल्ली /दुनिया के साथ साथ देश में जानलेवा कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. देश में कोरोना वायरस से मरीजों की संख्या आज बढ़कर 1613 हो गई. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से कहा गया कि लोग सहयोग नहीं कर रहे, इसलिए संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. वहीं भारत में होंडा समूह की कंपनियों की कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) शाखा होंडा इंडिया फाउंडेशन ने कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए बुधवार को 11 करोड़ रुपये की सहायता देने की बात कही है.

इस पहल के तहत होंडा सरकारी एजेंसियों को उच्चदाब वाले बैकपैक स्प्रेयर के 2,000 इकाइयों की तत्काल आपूर्ति करेगी. इसके अलावा कंपनी गरीबों को खाना भी मुहैया कराएगी. समूह ने एक बयान में कहा कि उसके सभी विनिर्माण संयंत्र स्थानीय प्रशासन के सहयोग के लिए उपलब्ध होंगे.

बता दें कि इससे पहले मशहूर उद्योगपति रतन टाटा कोरोना से लड़ने के लिए 1500 रुपये की सहायता राशी देने का ऐलान किया था. उन्होंने बताया था कि टाटा ट्रस्ट की तरफ से 500 करोड़ रुपये दिए जाएंगे जबकि टाटा संस की ओर से इस महामारी से निपटने के लिए 1000 करोड़ रुपये की सहायता दी जाएगी।

Next Story
Share it
Top