देश
भाजपा शासित राज्यों में कानून व्यवस्था चौपट: मायावती
By Swadesh | Publish Date: 20/6/2019 3:52:49 PM
भाजपा शासित राज्यों में कानून व्यवस्था चौपट: मायावती

लखनऊ। देश में कानून व्यवस्था को लेकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की सुप्रीमो मायावती लगातार भाजपा को घेरने की कोशिश कर रही हैं। उन्होंने भाजपा शासित राज्यों में जाति के आधार पर अत्याचार व हत्या होने का गंभीर आरोप लगाया है। 

मायावती ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि गुजरात में जातिवादी अत्याचार व हत्याएं लगातार जारी हैं। बोताड़ जिले में दलित उपसरपंच मनजी सोलंकी की निर्मम हत्या कर दी गई। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों में इस प्रकार के जघन्य अपराधों का लगातार जारी रहना अति-दुःखद, निन्दनीय व शर्मनाक है।
 
योगी आदित्यनाथ सरकार पर हमला बोलते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा कि उप्र सरकार लोगों के जान-माल व महिलाओं की इज्जत-आबरू की सुरक्षा में विफल रही है। सरकार अराजकता को भी बढ़ावा दे रही है। लोगों का ध्यान बांटने के लिए नया कानून बनाकर अब निजी विश्वविद्यालयों पर शिकंजा कसने का प्रयास जारी है।
 
बसपा सुप्रीमो ने कहा कि महाराष्ट्र की करोड़ों ग्रामीण जनता भूख, प्यास व सूखा आदि से तड़प रही है। लेकिन वहां की भाजपा सरकार अपनी लापरवाही व विफलताओं के कारण 04.72 लाख करोड़ के कर्ज में डूबी हुई है। जनसमस्याओं से निपटने में काफी लाचार नजर आ रही है। अब जनता को सोचना है कि ऐसी सरकारें उनके किस काम की हैं?
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS