देश
वृद्ध ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट
By Swadesh | Publish Date: 24/8/2019 11:43:45 AM
वृद्ध ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट

कोलकाता। राजधानी कोलकाता के टेंगड़ा थाना इलाके में एक वृद्ध ने अपनी बहू को मौत के घाट उतार दिया। मृतका की पहचान ली होउ मिहा (60) के तौर पर हुई, जबकि आरोपित ससुर का नाम लि-का सॉन्ग (90) है। ये दोनों टेंगरा थाना इलाके के 8/1 न्यू टेंगरा रोड के रहने वाले हैं। खून से लथपथ हालत में दोनों को एनआरएस अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि वृद्ध का इलाज चल रहा है।

शनिवार सुबह कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात पारिवारिक विवाद को लेकर दोनों में लड़ाई हुई थी। उस समय महिला का पति घर पर नहीं था। देर रात जब वह घर लौटा तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद है। उसने काफी आवाज लगाई लेकिन अंदर से किसी ने जवाब नहीं दिया तो स्थानीय लोगों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा। अंदर पहुंचने पर वृद्ध और महिला खून से लथपथ हालत में पड़े थे। 
 
सूचना मिलने के तुरंत बाद टेंगरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को एनआरएस अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि वृद्ध का इलाज चल रहा है। घटनास्थल से खून से सनी एक बाल्टी बरामद हुई है। आशंका है कि उस बाल्टी से हमला किया गया है। घर में किसी चीज की लूट नहीं हुई है। सब कुछ सामान्य है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS