देश
हरियाणा का विकास हमेशा हमारी प्राथमिकता रही: प्रधानमंत्री मोदी
By Swadesh | Publish Date: 14/10/2019 5:58:18 PM
हरियाणा का विकास हमेशा हमारी प्राथमिकता रही: प्रधानमंत्री मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हरियाणा चुनाव में अपने प्रचार अभियान का शुभारंभ करते हुए प्रदेश की औद्योगिक नगरी फरीदाबाद के बल्‍लभगढ़ में पहली भाजपा रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हरियाणा का विकास और यहां के लोगों के जीवन में बदलाव हमेशा मेरी प्राथमिकता रही। उन्होंने कांग्रेेस पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं इन लोगों को चुनौती देता हूं कि यदि हिम्मत है तो स्पष्टता के साथ हरियाणा के सामने आए और बताएं कि अगर ये चुनाव जीतकर आएंगे तो अन्च्छेद 370 और 35 ए वापस लाएंगे। लोकसभा चुनाव तक अपने मेनिफेस्टों में लिखें कि हम 370 वापस लाएंगे।
 
सोमवार को पीएम मोदी ने कहा कि ये हरियाणा और पूरे देश की भावना थी कि जम्मू-कश्मीर को अलगाव और हिंसा से निकालकर, सद्भाव और सशक्तिकरण की तरफ ले जाया जाए। आज जम्मू कश्मीर और लद्दाख, विकास और विश्वास के एक नए रास्ते पर चल पड़े हैं।
 
प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, आज पूरा देश ये भी देख रहा है कि जिनके हितों पर इस फैसले से चोट हुई है, वे सदमे में हैं और तिलमिलाए हुए हैं। ये लोग इस फैसले पर सवाल उठा रहे हैं, विदेशों में जाकर मदद मांग रहे हैं।
 
मोदी ने कहा कि ये इस धरती और यहां के लोगों का सहयोग और समर्थन है जिन्होंने मनोहर लाल और उनकी टीम को ताकत दी है। आपका यही आशीर्वाद हमें लोकसभा चुनाव के दौरान भी मिला है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS