देश
गुजरात एटीएस ने 24 घंटे में सुलझाई कमलेश तिवारी हत्याकांड की गुत्थी, तीन गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 19/10/2019 2:43:58 PM
गुजरात एटीएस ने 24 घंटे में सुलझाई कमलेश तिवारी हत्याकांड की गुत्थी, तीन गिरफ्तार

-गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वायड ने कहा, हत्याकांड में तीनों की अहम भूमिका 

अहमदाबाद/सूरत।
गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वायड (एटीएस) ने हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी हत्याकांड की गुत्थी सुलझाते हुए तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया है। तिवारी की हत्या  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शुक्रवार को की गई थी।

गुजरात एंटी टेररिस्ट स्क्वायड के मुताबिक, तिवारी की हत्या में इनकी अलग-अलग भूमिका है | मिठाई का डिब्बा सूरत से खरीदकर लखनऊ ले जाया गया। एटीएस के अधिकारी फिलहाल फैजान, राशिद और मोहसिन से पूछताछ कर रहे हैं। 

गुजरात एटीएस की जांच में साफ हुआ है कि कमलेश तिवारी की हत्या में शामिल दोनों आरोपी मिठाई के डिब्बे में छुरी और तमंचा लेकर पहुंचे। यह मिठाई का डिब्बा सूरत में उधना दरवाजे के पास स्थित धरती नामक नमकीन की दुकान का है। इस मिठाई के डिब्बे की सूचना पर सूरत पुलिस अपराध शाखा ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की डीवीआर लेकर जांच की। इसके बाद आरोपितों को दबोचा गया।

उल्लेखनीय है कि आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद यूपी के डीजीपी ओपी सिंह ने लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। यूपी पुलिस ने भी दावा किया है कि कमलेश तिवारी हत्याकांड का रहस्य 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया गया है। राशिद पठान को हत्याकांड का मुख्य आरोपित बताया गया है। ओपी सिंह ने खुलासा किया है कि गिरफ्तार आरोपितों में राशिद अहमद पठान (23), मौलाना मोहसिन शेख (24) और फैजान (21) हैं।  राशिद को कम्यूटर की अच्छी जानकारी है। वह दर्जी है। मौलाना मोहसिन शेख साड़ी की दुकान में काम करता है। फैजान सूरत का रहने वाला है। वह जूते की दुकान में काम करता है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS