देश
विराट कोहली के भाई-भाभी समेत कई वीआईपी ने किया मतदान
By Swadesh | Publish Date: 21/10/2019 3:09:35 PM
विराट कोहली के भाई-भाभी समेत कई वीआईपी ने किया मतदान

गुरुग्राम। मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में वैसे तो बहुत सेलिब्रिटी और वीआईपी रहते हैं, लेकिन मतदान के प्रति बहुत कम लोगों में उत्साह नजर आता है। सोमवार को क्रिकेटर विराट कोहली के परिवार से उनके भाई विकास कोहली और भाभी चेतना कोहली ने गुरुग्राम के बूथ नंबर-248 पर वोट डाला। सिंगर फाजिलपुरिया ने अपने गांव में मतदान किया। मंत्री सुखबीर कटारिया ने समर्थकों, परिवारजनों के साथ वोट डाला और बीजेपी की फिर से सरकार बनने की बात कही।

बीजेपी उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने गुरुद्वारा के पास गुरु नानक देव पब्लिक स्कूल में बने मतदान केंद्र मेंं परिवार के साथ वोट डाला। कांग्रेस उम्मीदवार सुखबीर कटारिया ने गांव गुडग़ांव और जजपा उम्मीदवार सूबे सिंह बोहरा ने गांव वजीराबाद में वोट डाला।

गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र के गांवों में तो फिर भी कुछ मतदाता नजर आये, लेकिन शहरी क्षेत्र में मतदान केंद्र घंटों मतदाताओं की भीड़ होने का इंतजार करते रहे। सुबह से दोपहर तक तो शायद ही किसी मतदान केंद्र पर लाइन लगी हो। इनके अलावा जिला निर्वाचन अधिकारी एवं डीसी अमित खत्री ने यहां सिविल लाइन स्थित बीडीपीओ कार्यालय में बने बूथ नंबर-170 पर मतदान किया और मीडिया के माध्यम से मतदाताओं से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक मतदान करके लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। उन्होंने मतदान के बाद मतदान केंद्रों का दौरा भी किया और तमाम स्थितियों का जायजा लिया।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS