ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
देश
अवैध रूप से अमेरिका गए 150 भारतीयों को निकाला गया
By Swadesh | Publish Date: 20/11/2019 3:32:10 PM
अवैध रूप से अमेरिका गए 150 भारतीयों को निकाला गया

नई दिल्ली। अमेरिका में अवैध रूप से प्रवेश करने वाले 150 भारतीयों को वहां से निर्वासित किया गया है। वे सभी बुधवार सुबह दिल्ली हवाई अड्डे पर उतरे।

एयरपोर्ट सूत्रों के अनुसार सभी भारतीय विशेष विमान से सुबह छह बजे दिल्ली हवाईअड्डे के टी-3 टर्मिनल पर उतरे। विमान बांग्लादेश के रास्ते भारत पहुंचा है। फिलहाल सभी 150 भारतीय टर्मिनल पर हैं और आव्रजन विभाग के साथ कागजी काम निपाटने के बाद उन्हें मुक्त किया जाएगा। एयरपोर्ट अधिकारी ने बताया कि अमेरिका से भारत भेजे गए सभी लोग वीजा मानदंडों के उल्लंघनकर्ता हैं या फिर अवैध अप्रवासी थे।
 
उल्लेखनीय है कि गत 18 अक्टूबर को एक महिला सहित 300 से अधिक भारतीयों को अवैध रूप से मैक्सिको के रास्ते अमेरिका में घुसने पर मैक्सिकन आव्रजन अधिकारियों द्वारा भारत डि-पोर्ट किया गया था।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS