Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
देश
बिहार: रामविलास पासवान की बेटी आशा लड़ सकती हैं पापा के खिलाफ चुनाव
By Swadesh | Publish Date: 14/9/2018 2:31:23 PM
बिहार: रामविलास पासवान की बेटी आशा लड़ सकती हैं पापा के खिलाफ चुनाव

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी के प्रमुख राम विलास पासवान की बेटी आशा पासवान ने कहा है कि अगर उन्हें आरजेडी ने टिकट दिया तो वे हाजीपुर से पिता के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं।

 
बातचीत के दौरान आशा ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने हमेशा उनके भाई चिराग पासवान को ही आगे बढ़ाने के बारे में सोचा है। आशा के मुताबिक उनकी अनदेखी की गई, क्योंकि उनके पिता बेटियों के साथ भेदभाव करते हैं।
 
उन्होंने आगे कहा कि चिराग को पार्टी का संसदीय अध्यक्ष बनाए जाने पर भी मैंने कुछ नहीं कहा था, लेकिन अगर अब मुझे आरजेडी का टिकट मिला तो मैं हाजीपुर से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS