Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
देश
फरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदिया
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 6:13:22 PM
फरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदिया

फरीदाबाद। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया मंगलवार को फरीदाबाद पहुंचे। वे कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने फरीदाबाद के लोगों से जुर्म एवं अन्याय के विरुद्ध एकजुट होने की अपील की। उन्होंने कहा कि यहां के लोग पिछले पांच वर्षों से माफियाराज एवं गुंडाराज का सामना कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी (आप) और जननायक जनता पार्टी (जजपा) गठबंधन उम्मीदवार नवीन जयहिंद इससे मुक्ति दिलाएंगे।

 
सिसोदिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ नवीन जयहिंद के समर्थन में प्रचार करने के निर्देश दिए। इस दौरान राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि यह लड़ाई व्यवस्था परिवर्तन की है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने जनता के कार्यों में अड़ंगा लगाया है। आप प्रभारी एवं दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ धर्मयुद्ध लड़ने को कहा। 
 
जजपा के प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि आप और जजपा गठबंधन को हरियाणा के लोगों ने राजनीतिक विकल्प के रूप में स्वीकार कर लिया है। पूर्व मंत्री जगदीश नैय्यर ने कहा, नवीन जयहिंद के चुनाव मैदान में उतरने से फरीदाबाद के लोगों को साफ-सुथरा राजनीतिक विकल्प मिला है। उधर, नवीन जयहिंद ने नामांकन से पहले टाउन पार्क में कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS