ब्रेकिंग न्यूज़
बाबरी मस्जिद मामला: सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया ट्रायल कोर्ट के जज का कार्यकालउज्बेकिस्तान में भारतीय राजदूत संतोष ने राष्ट्रपति से की मुलाकातकांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझावसोनभद्र नरसंहार में घायलों का हालचाल लेने बीएचयू ट्रॉमा सेन्टर पहुंची प्रियंका वाड्रा
देश
अखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषण
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 6:13:37 PM
अखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषण

पूर्व सीएम ने कहा, लैपटॉप दिए मगर बाबा जी को चलाना ही नहीं आता था 

औरैया। सैफई में मतदान करने के बाद मंगलवार को औरैया की मंडी समिति और बिधूना में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और कन्नौज लोकसभा उम्मीदवार डिंपल यादव ने जनसभा को सम्बोधित किया। अखिलेश यादव ने कहा कि हमने लैपटॉप दिए मगर बाबा जी को चलाना ही नहीं आता था। इस कारण वे इसके महत्व को जान ही नहीं पाए।
 
सपा अध्यक्ष की जनसभा में समर्थकों ने हुड़दंगई कर दी। खुद को आगे जाने और स्वयं को दिखाने के चक्कर में आगे रखीं कुर्सियां भी तोड़ दी गयी। सपा समर्थकों की हुड़दंगई के कारण बल्लियां उखड़ गयी, जिससे काफी अफरा-तफरी का माहौल रहा। स्थिति यह रही कि डिंपल यादव अपनी पूरी बात नहीं रख पाईं। कार्यकर्ताओं की नारेबाजी और हुटिंग के कारण उन्होंने बीच में ही भाषण बंद कर दिया। 
 
सभा में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि पहले और दूसरे चरण का वोट पड़ चुका है। आज तीसरे चरण का चुनाव है। इस चरण के बाद भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा। अखिलेश ने भाजपा को भयंकर जुमला बाज पार्टी बताया। कहा कि बसपा सपा गठबंधन नया भारत बनाएगी। अखिलेश बोले कि भारत से 36 हजार लोग देश का धन लेकर चले गए। यदि यादव यादव रिश्तेदार हो सकते हैं तो भारत का पैसा लेकर विदेश भागने वाले लोग भी किसी के रिश्तेदार हो सकते हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री देश की गरीबी क्या हटाएंगे। आधी आबादी के लिए दी गयी उज्ज्वला योजना पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि सिलेंडर तो दे दिए लेकिन गैस महंगी कर दी। 
 
सपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछली बार न जाने नरेंद्र मोदी ने कैसी चाय पिलाई कि लोगों को सच और झूठ का पता ही नहीं चल पाया, लेकिन पांच साल में पता चल गया कि चाय नशीली थी। सरकार के कार्यों से जनता बहुत मायूस है। सपा बसपा का गठबंधन महिलाओं का किसानों का युवाओं का, व्यापारियों का गठबंधन है। मौजूदा सरकार के पास अपना काम बताने को कुछ नहीं है। महिलाओं की सुरक्षा को लेकर सरकार ने कुछ नहीं किया। जनसभा में डिंपल के अलावा इटावा सीट से गटबंधन प्रत्याशी कमलेश कठेरिया आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS