Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
देश
भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकन
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 6:27:35 PM
भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकन

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी, क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर और सूफी गायक हंसराज हंस ने मंगलवार को लोकसभा चुनावों के लिए बतौर भाजपा उम्मीदवार नामांकन किया। इस दौरान चारों उम्मीदवारों के साथ केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारणम, विजय गोयल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। 

आज नामांकन के साथ ही दिल्ली में लोकसभा चुनावों के लिए नामांकन की प्रक्रिया समाप्त हो गई। दिल्ली की सात में से तीन सीटों के लिए भाजपा उम्मीदवारों ने सोमवार को नामांकन किया था। पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित पांच मौजूदा सांसदों पर भरोसा जताते हुए दोबारा टिकट दिया है, वहीं दो सीटों पर नए उम्मीदवारों को टिकट दिया गया है।
 
दक्षिणी दिल्ली लोकसभा से सांसद रमेश बिधूड़ी ने नामांकन से पहले छतरपुर अंधेरिया मोड़ से साकेत तक रोड शो किया। बिधूड़ी की नामंकन रैली में केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए। गडकरी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार पर लोग जिस तरह से विश्वास दिखा रहे हैं, उससे उम्मीद है कि दिल्ली की सभी सीटों पर भाजपा की जीत निश्चित है।
 
नई दिल्ली लोकसभा से सांसद मीनाक्षी लेखी ने नामांकन से पहले पंत मार्ग स्थित पार्टी कार्यालय से जामनगर हाउस स्थित डीएम कार्यालय तक रोड शो किया। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने उनके लिए वोट अपील की।
 
पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर ने नामांकन दाखिल करने से पहले जागृति एन्कलेव से डीएम कार्यालय तक रोड शो किया। इसमें भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केंद्रीय मंत्री विजय गोयल और मौजूदा सांसद महेश गिरी, विधायक ओम प्रकाश शर्मा ने पहुंचकर उनके लिए क्षेत्रवासियों से वोट की अपील की। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली भाजपा को सातों सीटें जिताकर नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है। 
 
उत्तर पश्चिमी दिल्ली से हंसराज हंस ने नामांक किया। नामांकन से पहले उन्होंने दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दुष्यंत गौतम के साथ पंचकुइया रोड स्थित भगवान बाल्मीकि मन्दिर जाकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद कंझावला डीएम कार्यालय में नामांकन किया।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS