ब्रेकिंग न्यूज़
सोनभद्र जा रही प्रियंका को प्रशासन ने मिर्जापुर में रोकाबाबरी मस्जिद मामला: सुप्रीम कोर्ट ने बढ़ाया ट्रायल कोर्ट के जज का कार्यकालउज्बेकिस्तान में भारतीय राजदूत संतोष ने राष्ट्रपति से की मुलाकातकांग्रेस राज में हुई गड़बड़ी की देन है सोनभद्र नरसंहार की घटना: योगी आदित्यनाथउप्र विधानसभा: मुख्यमंत्री बोलते रहे, विपक्षी बेल में पहुंचकर नारेबाजी करते रहे, विधानसभा स्थगितरोज वैली चिटफंड घोटाला मामले में अभिनेता प्रसनजीत से पूछताछचांद तारा के निशान वाले हरे रंग के झंडे पर दो हफ्ते में जवाब दे केन्द्रप्रधानमंत्री ने लाल किले पर स्वतंत्रता दिवस भाषण के लिए जनता से मांगे सुझाव
देश
प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीर
By Swadesh | Publish Date: 23/4/2019 6:54:00 PM
प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीर

नई दिल्ली। क्रिकेटर से नेता बने गौतम गंभीर ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली संसदीय सीट से बतौर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार नामांकन किया। उन्होंने राजनीति में कदम रखने का उद्देश्य स्पष्ट करते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाना चाहते हैं।

भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, केन्द्रीय मंत्री विजय गोयल और मौजूदा सांसद महेश गिरी, विधायक ओम प्रकाश शर्मा गौतम गंभीर के रोड शो में पहुंचे और उनके लिए क्षेत्रवासियों से वोट की अपील की। मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली भाजपा को सातों सीटें जिताकर नरेन्द्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार है।
 
गौतम गंभीर ने नामांकन करने जाने से पहले पत्नी नताशा के साथ पूर्वी दिल्ली में जागृति एनक्लेव में हवन किया। यही अब उनका चुनाव कार्यालय होगा। गौतम गंभीर का घर नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र के राजेंद्र नगर में है। पार्टी ने सांसद महेश गिरी का टिकट काटकर उन्हें पूर्वी दिल्ली से उम्मीदवार बनाया है। इस सीट पर उनका मुकाबला कांग्रेस के अरविंदर सिंह लवली और 'आप' की आतिशी से होगा। 
गौतम गंभीर ने कहा, 'मैं वास्तव में देश के लिए कुछ करना चाहता हूं। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले पांच सालों में जो कुछ भी किया है अब मैं उस विरासत को आगे ले जाना चाहता हूं।'
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS