ब्रेकिंग न्यूज़
देश
ढलान से उतर रही बस ने 12 से अधिक वाहनों को रौंदा, 11 जख्मी
By Swadesh | Publish Date: 25/4/2019 10:55:39 AM
ढलान से उतर रही बस ने 12 से अधिक वाहनों को रौंदा, 11 जख्मी

नई दिल्ली। दिल्ली के करोलबाग इलाके में बुधवार शाम एक बस ने एक के बाद एक करीब 12 वाहनों को रौंद डाला। हादसे में 11 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। हादसे के बाद चालक बस छोड़ फरार हो गया। 

 
एक पुलिस के अनुसार हादसा बुधवार शाम ब्रह्माकुमारी चौक, न्यू रोहतक रोड के पास हुआ। आनंद विहार से नांगलोई जाने वाली नारंगी रंग की कलस्टर बस ईदगाह की ओर से ढलान पर नीचे उतर रही थी। अचानक चालक बस से नियंत्रण खो बैठा। ढलान के ठीक नीचे ट्रैफिक सिग्नल था। बस ने पहले ट्रैफिक सिग्नल पर खड़ी कई कारों व बाइकों को टक्कर मार दी। इसके बाद चौक से गुजर रहे कई वाहनों को भी बस ने रौंद डाला। आगे जाकर किसी तरह बस रुकी। इधर, बस रुकते ही ब्रहाकुमारी चौक पर अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर मौजूद लोगों ने घायलों को ऑटो, कार, पीसीआर व एंबुलेंस की मदद से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।
 
जिला पुलिस उपायुक्त मंदीप सिंह रणधावा ने बताया कि कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं लेकिन किसी मौत नहीं हुई है। देर रात तक पुलिस घायलों के नाम व पते लेने का प्रयास कर रही थी। हादसे के बाद से लोगों में रोष देखा गया। लोगों का कहना था कि ईदगाह सेे अचानक काफी नीची ढलान है। पहले वहां से बस नहीं आती थी लेकिन पिछले कुछ सालों से बस ढलान से आती है। ढलान से नीचे उतरते ही अचानक चौक पर ट्रैफिक सिग्नल है। इसकी वजह से अक्सर यहां पर हादसे होते ही रहते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि ट्रैफिक पुलिस को इसका हल निकालना चाहिए। 
 
मामले की छानबीन कर रहे पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मैकेनिकल इंस्पेक्शन के बाद ही पता चल पाएगा कि बस के ब्रेक फेल थे या नहीं। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS