Ad
छत्तीसगढ़
आरपीएफ की छापेमारी में रेलवे टिकटों के 7 दलाल गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 18/5/2019 6:15:25 PM
आरपीएफ की छापेमारी में रेलवे टिकटों के 7 दलाल गिरफ्तार

रायपुर। रेलवे पुलिस फोर्स की 12 टीमों ने शनिवार को रायपुर, दुर्ग, भिलाई और पावर हाउस में छापेमारी कर टिकटों के सात दलालों को गिरफ्तार किया है। ये लोग गर्मी के सीजन में यात्रियों से मोटी रकम लेकर उन्हें ब्लैक में तत्काल टिकट बेचते थे। आरोपितों के पास से 4.50 लाख रुपये के 300 से ज्यादा टिकटें बरामद हुई हैं।

सीआरपीएफ के अनुसार कबीर नगर के मनोज कम्युनिकेशन के मनोज तिलवानी, आर्यन कैफे कबीर नगर के सुनील कुमार गोयल, सुंदर नगर के मोबाइल क्रेजी के इंदरपाल सिंह, कोटा स्थित साहिल कम्प्यूटर सेंटर से शेख जियाउल हक, भिलाई पावर हाउस के फेसबुक इंटरनेट कैफे के श्रीनिवास, सिविक सेंटर भिलाई के पीएस टूर एंड ट्रेवल्स से गणेश गुप्ता और दुर्ग के आरक्षण केंद्र से अनीस मथई को गिरफ्तार किया गया।
 
आरपीएफ के कमांडेंट अनुराग मीणा ने बताया कि डीजी आरपीएफ के निर्देश पर टिकट दलालों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है। उन्होंने बताया कि गर्मी के सीजन के चलते लगातार शिकायतें मिल रही थीं कि रेलवे में टिकट दलाल सक्रिय हैं। यात्रियों से मोटी रकम लेकर उन्हें ब्लैक में तत्काल टिकट बेच रहे हैं। बरामद टिकटें आईआरसीटीसी की पर्सनल अकॉउट आईडी से बनवाई गई है। गिरफ्तार आरोपित लंबे समय से टिकटों की दलाली में संलिप्त रहे हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS