मध्य प्रदेश
शिवराज समेत भाजपा नेताओं ने गुुरु पूर्णिमा पर्व पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं
By Swadesh | Publish Date: 16/7/2019 12:41:28 PM
शिवराज समेत भाजपा नेताओं ने गुुरु पूर्णिमा पर्व पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

भोपाल। देशभर में आज गुरु पूर्णिमा का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। आषाढ़ मास की पूर्णिमा को गुरु पूर्णिमा और व्यास पूर्णिमा भी कहा जाता है। कहते हैं कि इसी पूर्णिमा पर महर्षि वेद व्यास का जन्म हुआ था। यही वजह है कि इनकी जयंती के कारण ही गुरु पूर्णिमा मनाई जाती है। गुरु पूर्णिमा के अवसर पर मप्र भाजपा नेताओं ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए अपने गुरुवरों को प्रणाम किया है। 

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने गुरु पूर्णिमा पर्व पर जीवन में गुरु की महत्ता को बताते हुए पर्व की शुभकामनाएं दी है। शिवराज ने ट्वीट पर लिखा ‘अज्ञानता रूपी अंधकार को जीवन से मिटाकर ज्ञान से जीवन उज्ज्वल करने वाले गुरु के चरणों में नमन। आप सभी को गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं। 
 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने भी गुरु को देवतुल्य बताते हुए गुरु पूर्णिमा पर्व की शुभकामनाएं देते हुए ट्वीट पर लिखा ‘मनुष्य के जीवन से अज्ञानता के अंधकार को दूर कर ज्ञान का प्रकाश लाने वाले गुरु को हमारी संस्कृति में देवतुल्य माना गया है। गुरु पूर्णिमा के पावन पर्व की समस्त देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं’। 
 
भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने गुरु पूर्णिमा पर्व पर अपने शुभकामना संदेश में कहा ‘गुरु ज्ञान, शांति, भक्ति व शक्ति तक पहुंचने का मार्ग है। आप सभी को गुरु पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं’। 
 
नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने भी ट्वीट किया है। गुरु पूर्णिमा की शुभकामनाएं देते हुए लिखा ‘ज्ञान रूपी प्रकाश से हमारे जीवन मे व्याप्त अंधकार को मिटाकर जीवन को सार्थक गुरु कृपा ही बना सकती है। आज के पावन पुनीत अवसर पर सभी पूज्यनीय गुरुवर को नमन करता हूँ। गुरु पूर्णिमा की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं!!
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS