मध्य प्रदेश
रतलाम में सडक़ किनारे खड़े ट्रक में घुसी जीप, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत
By Swadesh | Publish Date: 23/8/2019 3:56:54 PM
रतलाम में सडक़ किनारे खड़े ट्रक में घुसी जीप, एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में शुक्रवार सुबह एक दर्दनाक सडक़ हादसा हो गया। अजमेर शरीफ के दर्शन कर लौट रहे एक परिवार की जीप सडक़ किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

महाराष्ट्र निवासी शफीक शेख अपने परिवार के साथ अजमेर शरीफ दरगाह में जियारत करने के बाद वापस घर लौट रहा था। इस दौरान शुक्रवार सुबह फोरलेन पर चिकलिया टोल नाके के पास उनकी जीप क्रमांक (एमएच 25 आर 0854) सडक़ किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि जीप का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में अलीशा पत्नी शफीक शेख, शफीक के पिता सलीम शेख और एक रिश्तेदार रहीम की मौके पर ही मौत हो गई। 
 
वहीं इस दुर्घटना में शफीक शेख, उनकी मां जन्नत बी, 10 साल की बेटी अल्फिया, 8 साल का बेटा अरशद और ड्रायवर नूर शेख गंभीर रूप से जख्मी हो गए। हादसे में शफीक की डेढ़ साल की बेटी अहील को खरोंच तक नहीं आई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए रतलाम जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां सभी का इलाज जारी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल घटना किस कारण से हुई इसका पता नहीं चल सका है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS