ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
मध्य प्रदेश
दिग्विजय ने चिदम्बरम पर कार्रवाई को बताया प्रतिशोध
By Swadesh | Publish Date: 11/9/2019 1:06:25 PM
दिग्विजय ने चिदम्बरम पर कार्रवाई को बताया प्रतिशोध

भोपाल। पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम के खिलाफ सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को लेकर कांग्रेस का विरोध जारी है। अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने इसे प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई बताया है।
 
पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदम्बरम इन दिनों आईएनएक्स मीडिया घोटाले के मामले में तिहाड़ जेल में हैं लेकिन उन पर कार्रवाई को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोष है। इसी कड़ी में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर हैंडल के माध्यम से तीखी टिप्पणी की है। उन्होंने इसे प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की ओर से प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई बताया है।
 
उन्होंने बुधवार को ट्वीट किया है, “पी चिदम्बरम ने यदि कोई अपराधिक कार्य किया तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मोदी सरकार 5 वर्ष तक क्या करती रही? यदि किसी के पक्ष में वित्त मंत्री के रूप में चिदम्बरम ने पक्षपात किया है तो क्या उसमें सहयोग देने वाले केन्द्र सरकार के अधिकारीगण दोषी नहीं हैं? उन पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं? यह केवल प्रतिशोध की भावना से की गई कार्रवाई है। दूसरों की तरह यदि चिदम्बरम भाजपा में चले जाते तो क्या वे गिरफ़्तार होते? यही “गुजरात मॉडल ऑफ़ गवर्नेन्स” है। मैं चिदम्बरम के साहस को दाद देता हूं।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS