Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड: एसपी अमरजीत बलिहार हत्याकांड में दो नक्सलियों को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजाअमेरिकियों को तिब्बत जाने से रोकने वाले चीनी अधिकारियों की वीजा पर रोकचिनाब नदी जलविद्युत परियोजनाओं का पाकिस्तान विशेषज्ञ को करना था निरीक्षणइस बैडमिंटन खिलाड़ी के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी साइना नेहवालदिल्ली: सरोगेसी सेंटर की आड़ में चल रहा था बच्चे बेचने का गोरखधंधा, मास्टर माइंड समेत 10 गिरफ्तारव्यापारियों के खिलाफ दर्ज मुकदमे वापस लेने पर विचार करेगी योगी सरकारस्कूल में कोयले से पेंटिंग करती थी ये बॉलीवुड सुपर स्टारचीनी उद्योग को केंद्रीय मंत्रिमंडल ने दिया 4,500 करोड़ के वित्‍तीय पैकेज का तोहफा, चीनी निर्यात पर मिलेगा इंसेंटिव
मध्य प्रदेश
गणेश चतुर्थी पंडाल में हुआ दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, पुलिस बल तैनात
By Swadesh | Publish Date: 14/9/2018 12:52:14 PM
गणेश चतुर्थी पंडाल में हुआ दो पक्षों में विवाद के बाद पथराव, पुलिस बल तैनात

उज्जैन। उज्जैन में गणेश चतुर्थी के मौके पर देर रात शहर में एक पंडाल में दो गुटों के बीच झगड़ा हो गया। पुराने शहर में खजूरवाली मस्जिद क्षेत्र में गणेश पंडाल के पास दो पक्षों में विवाद हो गया। इस बीच कुछ लोग मिर्ची नाला क्षेत्र में घुस गए और पथराव कर दिया। साथ ही 10 से अधिक वाहन के कांच फोड़ दिए। कलेक्टर मनीष सिंह और एसपी सचिन अतुलकर मौके पर मौजूद थे। एसपी ने बताया कि छोटी सी बात पर भीड़ जुट गई लेकिन अब स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। 

 
मामला उस समय बिगाड़ा जब पुलिस ने मोहर्रम का घोडा लेकर आ रहे कुछ लोगों को गणेश मंडप वाले रास्ते की बजाए दूसरे रास्ते भेज दिया। इसके बाद कुछ लोग गणेश मंडप के पास जमा होकर नारेबाजी करने लगे। लोगों ने उन्हें वहां हंगामा नहीं करने को कहा तो विवाद हो गया। युवकों के बीच हाथापाई जैसी स्थिति बन गई और दोनों तरफ से लोग जमा हो गए। इस दौरान कुछ लोग मिर्ची नाला क्षेत्र में घुस गए और पथराव शुरू कर दिया। करीब आधे घंटे तक यहां सड़कों और छतों से पथराव होता रहा। फिलहाल विवाद की आशंका के मद्देनजर यहां पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS