मध्य प्रदेश
उज्जैन: गश्त पर निकले आरपीएफ के दो जवानों पर हमला कर एक एके-47 लूटी
By Swadesh | Publish Date: 6/12/2018 4:49:13 PM
उज्जैन: गश्त पर निकले आरपीएफ के दो जवानों पर हमला कर एक एके-47 लूटी

उज्जैन। जिले में बड़नगर थाना क्षेत्र के ग्राम सुन्दरबाग में रेलवे स्टेशन के पास बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात गश्त कर रहे आरपीएफ के दो जवानों पर बदमाशों ने हमला कर दिया। उसके बाद एक एके-47 राइफल लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल जवानों को स्थानीय लोगों की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बदमाशों की तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही है। 

 
उज्जैन पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने गुरुवार की सुबह मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि बदमाशों के हमले में दो आरपीएफ के सहायक उप निरीक्षक कमलेश शर्मा और प्रधान आरक्षक राकेश कुशवाहा घायल हुए हैं। उनसे एके-47 की एक राइफल छीनकर बदमाश फरार हो गए। यह घटना बड़नगर के सुन्दरबाग रेलवे स्टेशन के पास की है। दोनों जवान गश्त कर रहे थे, तभी करीब आठ से दस नकाबपोश बदमाश उनके पास पहुंचे और उन पर हमला कर दिया।
 
एसपी ने बताया कि बदमाशों ने आरपीएफ के जवानों की पिटाई कर उनकी एके 47 बंदूक छीन ली। हमले में दोनों जवान घायल हो गए हैं, जिन्हें स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपाचर के बाद रतलाम रेफर किया गया है। एक जवान के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत सर्चिंग ऑपरेशन शुरू किया है। आस-पास के सभी गांवों में सर्चिंग प्रक्रिया चलाई जा रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS