मध्य प्रदेश
सेल्फी लेने मालगाड़ी पर चढ़ा युवक, हाईटेंशन लाइन में झुलसकर मौत
By Swadesh | Publish Date: 11/2/2019 2:58:28 PM
सेल्फी लेने मालगाड़ी पर चढ़ा युवक, हाईटेंशन लाइन में झुलसकर मौत

झाबुआ। इन दिनों लोगों में सेल्फी का इतना क्रेज बढ़ गया है कि वे इसके लिए अपनी जान को भी जोखिम में डाल देते हैं। सोमवार को दोपहर के समय झाबुआ जिले में सेल्फी के चक्कर में युवक की जान चली गई। दरअसल, युवक सेल्फी लेने के लिए मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ गया और रेलवे ट्रैक के उपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

 
झाबुआ जिले के बामनिया इलाके में स्थित भेरूगढ़ रेलवे स्टेशन में सोमवार को दोपहर में एक मालगाड़ी खड़ी हुई थी। इसी दौरान एक युवक सेल्फी लेने के चक्कर में मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़ गया। रेलवे ट्रैक के ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन तार की चपेट में आने से युवक की बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी रेलवे पुलिस को दी। जीआरपी ने तत्काल मौके पर पहुंचकर युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल, युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही इस बारे में कुछ बताया जा सकता है। 
 
उल्लेखनीय है कि मध्य प्रदेश में ही, देशभर में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक सेल्फी लेने की होड़ मची हुई है, यहां तक कि वे सेल्फी के चक्कर में अपनी जान को जोखिम में डालने से तक नहीं चूकते हैं। आए दिन सेल्फी के चक्कर में लोगों की जान जाने की खबरें प्रकाशित प्रसारित होती रहती हैं, इसके बावजूद लोग किसी भी घटना से सबक नहीं ले रहे हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS