मध्य प्रदेश
शबरी महाकुंभ में शामिल होंगे सीएम, कमिश्नर ने लिया तैयारियों का जायजा
By Swadesh | Publish Date: 23/2/2019 5:29:39 PM
शबरी महाकुंभ में शामिल होंगे सीएम, कमिश्नर ने लिया तैयारियों का जायजा

उमरिया। उमरिया जिला मुख्यालय पर रविवार, 24 फरवरी को बांधवगढ़ शबरी कोल महाकुंभ का आयोजन किया जा रहा है। इस महाकुंभ में मुख्यमंत्री कमनलाथ मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं। शहडोल कमिश्नर जेके जैन ने शनिवार को उमरिया पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। 

 
कमिश्नर जैन ने बांधवगढ़ शबरी कोल महाकुंभ के लिए आयोजित सभास्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने मंच व्यवस्था, बैठक व्यवस्था, वाहनों की पार्किग व्यवस्था, पत्रकारों की बैठक व्यवस्था के संबंध में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से जानकारी लेकर सभा स्थल पर माकूल व्यवस्थाएं करने के निर्देश अधिकारियों को दिए।
 
उमरिया हवाई पट्टी का निरीक्षण
कमिश्नर जेके जैन ने रविवार, 24 फरवरी को मुख्यमंत्री कमलनाथ के एक दिवसीय उमरिया प्रवास को देखते हुए शनिवार को अधिधकारियों के साथ उमरिया हवाई पट्टी का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने हवाई पट्टी में आवश्यक व्यवस्थाएं करने के निर्देश अधिकारियों को दिए। कमिश्नर ने हवाई पट्टी के विश्राम गृह का भी निरीक्षण किया। 
 
इस दौरान कमिश्नर ने विश्राम गृह की समुचित साफ सफाई एवं पुताई कराने तथा विश्राम गृह में समुचित पानी की उपलब्धता सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान पुलिस उप महा निरीक्षक शहडोल रेंज पीएस उइके, उमरिया कलेक्टर अमर पाल सिंह, जिला पंचायत सीईओ आशीष वशिष्ट, अपर कलेक्टर जीएस धुर्वे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रेखा सिंह, एसडीएम नीलांबर मिश्रा सहित व्यवस्थाओं से जुड़े अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS