ब्रेकिंग न्यूज़
करतारपुर कॉरिडोर: श्रद्धालुओं से शुल्क वसूलने पर अड़ा पाकिस्तान, भारत समझौते के लिए तैयारनक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवानों के चलते हम सुरक्षित: अनुसुईया उइकेविचारधारा से सहमत नहीं लेकिन सावरकर की उपलब्धि को नकारा नहीं जा सकता : अभिषेक सिंघवीछत्तीसगढ़ सीडी कांड : ट्रायल कोर्ट में चल रही सुनवाई पर लगी रोकविराट कोहली के भाई-भाभी समेत कई वीआईपी ने किया मतदानफेसबुक पर ’रोहित’ बनकर अशफाक ने बढ़ाई थी कमलेश तिवारी से दोस्तीजम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने में पुलिस बलों का महत्वपूर्ण योगदान: अमित शाहभारत ने श्रृंखला में दूसरी बार दक्षिण अफ्रीका को दिया फॉलोआन
विदेश
पाकिस्तानी नेता मलीहा लोदी को करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना
By Swadesh | Publish Date: 13/8/2019 5:46:35 PM
पाकिस्तानी नेता मलीहा लोदी को करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

इस्लामाबाद। संयुक्त राष्ट्र में पाकिस्तान की स्थायी प्रतिनिधि मलीहा लोदी को शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा। न्यूयॉर्क में एक कार्यक्रम के दौरान एक व्यक्ति ने उनकी बेइज्जती करते हुए कहा कि ‘’तुम चोर हो और तुम्हे पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व करने का कोई अधिकार नहीं है।"

मलीहा के पत्रकारों से बात करते हुए एक व्यक्ति ने बीच में हस्तक्षेप कर कहा कि वो उनसे कुछ सवाल करना चाहता है। एक वीडियो में दिखाया गया है कि संवाददाता सम्मेलन के दौरान एक व्यक्ति गुस्से में कह रहा है कि "बात अभी खत्म नहीं हुई है। मुझे आपसे कुछ सवाल करने हैं।" पाकिस्तान की अधिकारी मलीहा का उस व्यक्ति के साथ विवाद हो गया और उसके बाद वो चली गई। उस आदमी का कहना था कि "मेरे पास आपके लिए सवाल है कि ‘आप क्या कर रही हैं?  पिछले 10 से 15 सालों में आपने क्या किया।"
 
इस पर मलीहा ने उस व्यक्ति को रुकने के लिए कहा। उस व्यक्ति ने कहा कि मैं पाकिस्तानी हूं और कानून के विरोध में काम नहीं करूंगा। मलीहा ने उस व्यक्ति के किसी भी सवाल का जवाब देने से मना कर दिया। उस व्यक्ति ने यह भी कहा कि ‘’तुमने हमारा पैसा चुराया है, तुम चोर हो।"
 
जब मलीहा जाने लगी तो उस आदमी ने उनका पीछा किया। लोगों ने उनसे चुप रहने को कहा पर उसने किसी की बात नहीं सुनी। वीडियो में देखा गया है कि मलीहा सीड़ियों से उतर रही हैं और पीछे से वह आदमा कह रहा है " तुम्हे शर्म आनी चाहिए, तुमने हमारा पैसा खाया है।" मलीहा ने कहा कि यह सवाल पूछने का कोई तरीका नहीं है।
 
कार्यक्रम में मौजूद एक अन्य अधिकारी ने उससे कहा" हम तुम्हारे किसी भी सवाल का जवाब नहीं देंगे।" जबकि उस व्यक्ति ने अपने गुस्से को उचित ठहराते हुए कहा "मलीहा एक पाकिस्तानी नागरिक हैं और पाकिस्तान का नेता होने के कारण उससे सवाल पूछने का उसे पूरा अधिकार है।"
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS