Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
मध्य प्रदेश
झाबुआ के सियासी रंग में सास-बहू की चर्चा
By Swadesh | Publish Date: 17/11/2018 5:09:13 PM
झाबुआ के सियासी रंग में सास-बहू की चर्चा

झाबुआ। झाबुआ जिले में इन दिनों चुनावी रंग जम चुका है। उम्मीदवारों द्वारा प्रचार का दौर चल रहा है। कहीं निर्दलीय गणित बिगाड़ रहे हैं, तो कहीं अपने ही सिरदर्द बने हुए हैं, लेकिन इन सबके बीच झाबुआ सीट पर सास-बहू की चर्चा जोरो पर है। 

 
झाबुआ सीट पर कांग्रेस ने सांसद कांतिलाल भूरिया के पुत्र विक्रांत भूरिया को प्रत्याशी के रूप मे उतारा है और भाजपा ने गुमान सिह डामोर को टिकट दिया है। सांसद भूरिया का क्षेत्र होने के कारण पहले कांग्रेस भाजपा को यहां हल्के में ले रही थी, लेकिन कांग्रेस के पूर्व विधायक जेवियर मेडा के निर्दलीय खड़ा हो जाने से कांग्रेस की हालत पतली हो गयी है और इसीलिए इस चुनाव में अपने बेटे को जीत दिलाने के लिए सांसद भूरिया की पत्नी कल्पना भूरिया और विक्रांत भूरिया की पत्नी शीना भूरिया भी प्रचार करने के लिए गली-गली घूम रही हैं। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS