Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
मध्य प्रदेश
भाजपा नेत्री विद्या पटेल ने छोड़ी पार्टी, थामा कांग्रेस का हाथ
By Swadesh | Publish Date: 17/11/2018 5:15:08 PM
भाजपा नेत्री विद्या पटेल ने छोड़ी पार्टी, थामा कांग्रेस का हाथ

कटनी। मध्यप्रदेश में टिकट नहीं मिलने से नाराज नेताओं द्वारा बगावत करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। भाजपा की एक वरिष्ठ नेत्री ने शनिवार को पार्टी छोड़ दी है और कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इससे पहले शुक्रवार को ही एक महिला भाजपा विधायक ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की सभा में भाजपा छोडक़र कांग्रेस की सदस्यता ली थी। 

जानकारी के मुताबिक कटनी जिले के बहोरीबंद जिला पंचायत सदस्य और भाजपा नेत्री विद्या पटेल अपने एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ शनिवार को पार्टी की सभी जिम्मेदारियों से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल हो गई। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस दौरान विद्या पटेल ने भाजपा पर आरोप भी लगाए। उन्होंने बहोरीबंद में शनिवार को कमलनाथ की जनसभा में कांग्रेस का दामन थामते हुए कहा कि भाजपा में अब पैसे वालों को तवज्जो दी जा रही है, इसीलिए उन्होंने पार्टी छोडऩे का निर्णय लिया।
 
उल्लेखनीय है कि जयसिंहनगर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक प्रमिला सिंह ने शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह की जनसभा में अपने समर्थकों के कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। वे टिकट नहीं मिलने से भाजपा से नाराज थीं। उनकी जगह भाजपा ने जयसिंहनगर से जयसिंह मरावी को टिकट दिया है, इसीलिए उन्होंने भाजपा छोड़ी और कांग्रेस का हाथ थामा। वहीं, शुक्रवार को ही भाजपा की वरिष्ठ नेत्री और मंडीदीप नगरपालिका की पूर्व अध्यक्ष पूर्णिमा राजा जैन ने भी पार्टी छोडक़र कांग्रेस की सदस्यता ले ली थी। 
 
 
 
 
 
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS