Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पीएमओ प्रवक्ता जगदीश ठक्कर का निधन, प्रधानमंत्री ने परिजनों से मुलाकात कर जताया शोकशिक्षा ही अच्छे व्यक्ति व समाज के निर्माण की आधारशिला-राष्ट्रपति कोविंदसुप्रीम कोर्ट ने केरल के 'लव जिहाद' मामले में एनआईए की रिपोर्ट लौटाईअन्याय, भेदभाव के खिलाफ आवाज उठाती रहेगी एनएपीएम : ऊषाजम्मू एवं कश्मीर विस को भंग करने के राज्यपाल के फैसले को चुनौती देने वाली याचिका खारिजनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसनिजामुद्दीन दरगाह के गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति देने संबंधी याचिका पर नोटिसलोकपाल के सेलेक्शन पैनल में विपक्ष के नेता को शामिल करने के लिए याचिका
खेल
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच बने निक पोथास
By Swadesh | Publish Date: 20/11/2018 5:21:23 PM
वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के अंतरिम कोच बने निक पोथास

एंटिगा। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी निक पोथास को राष्ट्रीय टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया है। पोथास पहले वेस्टइंडीज टीम के गेंदबाजी कोच थे। उन्हें बांग्लादेश दौरे के लिए टीम का अंतरिम कोच बनाया गया है। वह स्टुअर्ट लॉ का कार्यकाल समाप्त होने के बाद इस पद का कार्यभार संभालेंगे। 

 
वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के निदेशक जिमी एडम्स ने कहा कि वेस्टइंडीज टीम की निरंतरता को बनाए रखने के लिए पोथास को इस दौरे पर टीम का कार्यभार सौंपना जरूरी था, ताकि वह आगे अच्छा प्रदर्शन कर सकारात्मक परिणाम हासिल करे।
 
वेस्टइंडीज का कोच नियुक्त किये जाने पोथास ने कहा कि वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम का मुख्य कोच बनाया जाना सम्मान की बात है। बांग्लादेश सीरीज एक कड़ी चुनौती होगी और हम इसका इंतजार कर रहे हैं।
 
उल्लेखनीय है कि बांग्लादेश और वेस्टइंडीज के बीच दो टेस्ट, तीन एकदिवसीय और तीन टी-20 मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। श्रृंखला की शुरूआत टेस्ट मैच से होगी। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट 22 नवम्बर से खेला जाएगा। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS