Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तान में तालिबान के हमले में दो सुरक्षाकर्मियों की मौतविक्रमसिंघे से मुलाकात में सुषमा ने की विकास परियोजनाओं की समीक्षामहाकाल के दर पर पहुंचे हार्दिक, बोले-लोगों को जागरूक करने से होगा देश का निर्माणदुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हिंसक झड़प, दो की मौत, धारा 144 लागूबीजापुर में पुलिस व नक्सलियों के बीच मुठभेड़, तीन नक्सली ढेर और छह घायलजम्मू/कश्मीर निकाय चुनाव: अब तक के परिणाम में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभरीअमृतसर रेल हादसा: मुख्यमंत्री अमरिंदर ने दिए मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश, अमृतसर में तीन दिनों का शोकविजयादशमी पर्व पर अमृतसर में हुए रेल हादसे पर कांग्रेस नेताओं ने दुख व्यक्त किया
देश
नियमों को ताक पर रखकर चल रहा था संत थॉमस का स्कूल वैन, लगी आग
By Swadesh | Publish Date: 16/7/2018 3:34:07 PM
नियमों को ताक पर रखकर चल रहा था संत थॉमस का स्कूल वैन, लगी आग

 गोड्डा। संत थॉमस स्कूल के वैन में अचानक आग लग गयी। घटना उस वक्त हुई जब बस साकेतपुरी मुहल्ले से गुजर रही थी. घटना के वक्त वैन में 16 बच्चे सवार थे। जैसे ही वैन में आग लगी सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। वैन में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है।  

 
स्कूल वैन जिसमें 16 बच्चों को बैठाया गया था सभी नियम कानून को ताक में रखकर चलाया जा रहा था। वाहन 20 साल पुराना था। इस वैन में 16 बच्चे सवार थे अगर बच्चों को समय पर बाहर नहीं निकाला जाता था बड़ा हादसा हो सकता था। वैन पूरी तरह जलकर राख हो गया। जले हुए वैन की तस्वीर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है घटना कितनी भयावह है।
 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS