देश
कांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदी
By Swadesh | Publish Date: 17/10/2019 2:17:58 PM
कांग्रेस नेताओं के बयान से भारत विरोधी ताकतों को मिल रहा ऑक्सीजन: प्रधानमंत्री मोदी

बीड़। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को बीड़ जिले के परली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस और राकांपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दोनों दलों के नेताओं के बयानों के कारण भारत विरोधी ताकतों को ऑक्सीजन मिल रहा है। दोनों दलों के नेता अनुच्छेद-370 पर लगातार देश विरोधी बयानबाजी कर रहे हैं।

मोदी ने कहा कि इतिहास में जब भी अनुच्छेद-370 की चर्चा होगी तो देशहित में किए निर्णय का विरोध करने वालों का, उनके बयानों का जिक्र जरूर होगा। देश की एकता-अखंडता में कांग्रेस को हिन्दू-मुस्लिम नजर आता है। कांग्रेस कहती है कि कश्मीर का मुद्दा भारत का अंदरूनी मामला नहीं है। कांग्रेस के एक और नेता ने कहा कि ये देश को बर्बाद करने वाला फैसला है। क्या ऐसे बयान देने वालों को आप माफ करेंगे?

उन्होंने कहा कि बीड और भाजपा के बंधन को कभी नहीं तोड़ा जा सकता है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि आज एकसाथ मुझे दो-दो भगवान का दर्शन करने का सौभाग्य मिला है। यहां पहुंचते ही पहले बाबा वैद्यनाथ के चरणों में चला गया, उसके बाद इस विशाल जनता-जनार्दन का दर्शन करने का मौका मिला, जनता भी भगवान का रूप होती है। उन्होंने कहा कि आपने हर बार यहां कमल खिलाया है। इस बार तो मुझे लगता है कि पहले के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे।

मोदी ने कहा कि ये जन सैलाब देख कर कांग्रेस और राकांपा के नेताओं की तो सांसें फूलती होंगी। कांग्रेस के अधिकतर नेता आज आपस में एक दूसरे से निपटने में लगे हैं। कांग्रेस-राकांपा के युवा नेता भी अब इनका साथ छोड़ रहे हैं और वरिष्ठ नेता हताश-निराश हैं।

परली विधानसभा सीट से भाजपा ने राज्य की महिला एवं बाल कल्याण मंत्री पंकजा मुंडे को उम्मीदवार बनाया है। राकांपा ने इस सीट से पंकजा के चचेरे भाई एवं राज्य विधानपरिषद में नेता प्रतिपक्ष धनंजय मुंडे को उतारा है। पंकजा इस सीट पर लगातार दो बार से जीतती आ रही हैं और तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS