मनोरंजन
जैकी श्रॉफ का लंबे बाल और काले कुर्ते वाला नया अवतार
By Swadesh | Publish Date: 21/8/2019 6:02:32 PM
जैकी श्रॉफ का लंबे बाल और काले कुर्ते वाला नया अवतार

नई दिल्ली। फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बुधवार को ट्विटर पर फिल्म 'प्रस्थानम' का पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में जैकी श्रॉफ लंबे बाल और कुर्ते में नजर आ रहे हैं। जैकी श्रॉफ का यह अवतार बिल्कुल नया है। ये फिल्म तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' का हिंदी रीमेक है। देवा कट्टा की निर्देशित फिल्म में संजय दत्त और मनीषा कोइराला भी अहम भूमिकाएं अदा कर रहे हैं। फिल्म 'प्रस्थानम' इसी साल 20 सितंबर को रिलीज होगी।
 
फिल्म 'प्रस्थानम' से तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर अली फजल के लुक को शेयर किया है। पोस्टर में अली फजल पीले रंग के कुर्ते और दाढ़ी में दिख रहे हैं। पोस्टर में 'द हेयर' लिखा हुआ है।
 
 
फिल्म 'प्रस्थानम' के कई पोस्टर पहले भी जारी किए जा चुके हैं। फिल्म का टीजर 29 जुलाई को रिलीज किया गया था। कुछ दिन पहले जारी हुए फिल्म के पोस्टर में मनीषा कोइराला साड़ी पहनी सीरियस लुक में नजर आईं थी। पोस्टर में जहां संजय दत्त चश्मा पहने तो जैकी श्रॉफ पठानी कुर्ता पायजामा में नजर आए थे। इस पोस्टर पर टैगलाइन लिखी थी कि यह गद्दी विरासत से नहीं काबिलियत से मिलती है।
 
फिल्म 'प्रस्थानम' एक ताकतवर पॉलिटिकल लीडर और उसके अपने पारिवारिक रिश्तों की कहानी है। फिल्म में संजय दत्त का नाम बलदेव प्रताप सिंह है। पहले रिलीज हुए पोस्टर में संजय दत्त सफेद कुर्ता पायजामा और नेहरू जैकेट पहने नजर आए थे। कुर्सी पर बैठे हाथों में सिगार लिए संजय दत्त काफी दबंग दिख रहे थे। 'प्रस्थानम' तेलुगु हिट फिल्म का आधिकारिक रीमेक है, जिसे देवा कट्टा निर्देशित कर रहे हैं। 2010 में आई तेलुगु फिल्म प्रस्थानम पॉलिटिकल एक्शन थी जिसे देवा कट्टा ने ही निर्देशित किया था। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS