मनोरंजन
यशराज फिल्म्स ने मनाया 'मर्दानी' के पांच साल पूरे होने का जश्न, शेयर किए पोस्टर
By Swadesh | Publish Date: 22/8/2019 3:42:26 PM
यशराज फिल्म्स ने मनाया 'मर्दानी' के पांच साल पूरे होने का जश्न, शेयर किए पोस्टर

नई दिल्ली। 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'मर्दानी' के पांच साल पूरे हो गए है। यश राज फिल्म्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया गया है। यशराज फिल्म्स ने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट में लिखा कि 'छू के देखो दिल मेरा, तुम्हे दिल में अपने भर लूँगी, पर छेड़ के देखो तुम मुझको मैं तुमको नहीं छोड़ूँगी She's all shades of inspiration. #RaniMukerji #5YearsOfMardaani 

फिल्म 'मर्दानी' चाइल्ड ट्रैफिकिंग के विषय पर बनी थी। फिल्म में रानी मुखर्जी ने पुलिस अफसर शिवानी शिवाजी रॉय का किरदार निभाया था जिसको दर्शकों ने काफी बेहद पसंद किया था। फिल्म 'मर्दानी' एक औरत के मर्दों के तौर तरीके, सोच अपनाकर उन्हें उनकी ही जमीन पर मात देने की कहानी है। फिल्म का टाइटल सांग 'मैं तुमको नहीं छोड़ूंगी' को मुनीर कौसर ने लिखा था। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा ताहिर भसीन, जिशू सेनगुप्ता, प्रियंका शर्मा ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस और प्रदीप सरकार ने डायरेक्ट किया था। 
 
ये फिल्म रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी के कुछ महीनों बाद रिलीज हुई थी। फिल्म में ताहिर राज भसीन निगेटिव रोल में थे। फिल्म 'मर्दानी' के सीक्वल 'मर्दानी 2' में भी रानी मुखर्जी नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। 'मर्दानी 2' को गोपी पुथरन डायरेक्ट कर रहे हैं और निर्माता आदित्य चोपड़ा है।
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS