मनोरंजन
'मेड इन चाइना' का रोमांटिक गाना 'वालम' रिलीज, दिवाली पर आएंगी फिल्म
By Swadesh | Publish Date: 15/10/2019 4:26:43 PM
'मेड इन चाइना' का रोमांटिक गाना 'वालम' रिलीज, दिवाली पर आएंगी फिल्म

मुंबई। फिल्म 'मेड इन चाइना' का नया गाना 'वालम' मंगलवार को रिलीज हो गया है। दिल को छू लेने वाला यह रोमांटिक गाना राजकुमार राव और मोनी रॉय पर फिल्माया गया है। इस गाने को अरजीत सिंह और प्रिया सरैया ने गाया है। सचिन जिगर ने इस गाने को कम्पोज किया है, जबकि लिरिक्स प्रिया सरैया और सचिन जिगर ने मिलकर तैयार किया है। 
 
फिल्म के निर्देशक मिखिल मुशले ने इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। मिखिल मुशले ने लिखा-'यह गाना मेरे दिल के बहुत करीब है। उम्मीद करता हूंं इसकी चमक बरकरार रहेंगी'!  फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव ने भी इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। राजकुमार ने लिखा-'आ गया गाना वालम! 'वालम' के जादू के साथ ये वक्त प्यार में डूब जाने का है।'
 
'मेड इन चाइना' का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इससे पहले भी इस फिल्म के दो गाने और ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुए थे, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फिल्म में मोनी रॉय रघु  (राजकुमार राव) की  पत्नी का किरदार निभा रही है। राजकुमार राव और मोनी रॉय पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे। फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म' मेड इन चाइना' दिवाली पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS