मनोरंजन
तीजन बाई की जिंदगी पर बायोपिक बनाएंगे आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी
By Swadesh | Publish Date: 19/3/2019 5:21:06 PM
तीजन बाई की जिंदगी पर बायोपिक बनाएंगे आलिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी मशहूर पंडवानी लोक गायिका तीजनबाई की जिंदगी पर बायोपिक फिल्म बनाने जा रहे हैं। नवाज़ुद्दीन ने मंगलवार को कनॉट प्लेस के पीवीआर प्लाजा में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि वायएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल करेंगे। इस कार्यक्रम में तीजन बाई भी उपस्थित थीं।

आलिया सिद्दीकी ने बताया कि तीजन बाई के किरदार के लिए विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा और रानी मुखर्जी के नाम पर चर्चा हो रही है। वहीं तीजन बाई के नाना के किरदार के लिए सदी के महानायक अमिताभ बच्चन से संपर्क किया गया है। अमिताभ को स्क्रिप्ट और किरदार पसंद आया है लेकिन अभी तक उनके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं है। 
 
आलिया ने कहा कि उनकी दिली ख्वाहिश है कि इस फिल्म के लिए गाने गुलजार साहब लिखें जिससे तीजन बाई की जिंदगी हमेशा के लिए अमर हो जाए। तीजन बाई के किरदार के साथ ही उनके नाना की भूमिका के लिए बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों से संपर्क साधा जा रहा है। 
 
फिल्म के निर्माण में आलिया सिद्दीकी और मंजू गढ़वाल की मदद कर रहे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि तीजन बाई अपने आप में एक किंवदंती हैं। मुझे आलिया पर पूरा यकीन है कि वह इस फिल्म को महज फिल्म फेस्टिवल के लिए नहीं बल्कि आज के आम दर्शकों को ध्यान में रखकर इसे बेहद प्रासंगिकता के साथ बनाएंगी।
 
मंजू गढ़वाल कहना है कि आज भी तीजन बाई अपनी जादुई और प्रभावशाली आवाज से दुनियाभर के श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। वह अपनी गायिकी को आज की पीढ़ी तक पहुंचा रही हैं।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS