Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
राहुल गांधी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज करने के लिए दायर याचिका पर सुनवाई 26 तक टलीराहुल के ‘चोकीदार चोर है’ अभियान के बचाव में आई कांग्रेसप्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों की विरासत को आगे बढ़ाऊंगा: गौतम गंभीरभाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी, रमेश बिधूड़ी सहित गौतम गंभीर और हंसराज हंस ने दाखिल किया नामांकनउप्र में तीसरे चरण का मतदान समाप्त, मुलायम समेत 120 उम्मीदवारों के भाग्य ईवीएम में कैदअखिलेश की सभा में तोड़ी कुर्सियां, नारेबाजी के कारण डिंपल नहीं दे पायीं पूरा भाषणफरीदाबाद को गुंडाराज से मुक्ति दिलाएंगे नवीन जयहिंद : सिसोदियासुषमा, शिवराज व तीन पूर्व मंत्रियों की मौजदगी में भरा भाजपा उम्मीदवार भार्गव ने नामांकन
मनोरंजन
बाक्स आफिस पर केसरी को पहले दिन 21 करोड़
By Swadesh | Publish Date: 22/3/2019 3:33:53 PM
बाक्स आफिस पर केसरी को पहले दिन 21 करोड़

मुंबई। होली के दिन रिलीज हुई अक्षय कुमार की नई फिल्म केसरी को पहले दिन बाक्स आफिस पर 21 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई, जिसे बंपर कहा जा रहा है। इन आंकड़ों को पहले दिन की कमाई के लिहाज से इस साल की सफल फिल्मों के आंकड़ों में भी सबसे ज्यादा माना जा रहा है। 2019 की अब तक रिलीज फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वाय की रही थी, जिसे पहले दिन 19.40 करोड़ की कमाई हुई थी।

इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल की पहले दिन की कमाई 16.50 करोड़ हुई थी, जबकि केसरी ने पहले दिन 21.50 करोड़ कमाए। केसरी की कमाई का आंकड़ा इसलिए भी अहम है कि होली के दिन शाम तक सिनेमाघर बंद रहते हैं। केसरी के शोज की शुरुआत शाम 5 बजे के बाद हुई। फिल्मी कारोबार के जानकारों का कहना है कि अगर सामान्य तौर पर सुबह से केसरी के शोज शुरु होते, तो पहले दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा 30 करोड़ से ज्यादा का हो सकता था।

जानकारों का मानना है कि बाक्स आफिस पर बाकी फिल्मों के सैटेल होने का फायदा केसरी को मिला। पहले दिन की कमाई देखते हुए जानकारों का अनुमान है कि पहले वीकंड तक, यानी रिलीज के चार दिनों में केसरी का कारोबार सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर सकता है। पिछली रिलीज फिल्मों की बाक्स आफिस रिपोर्ट को देखा जाए, तो अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की मुख्य भूमिकाओं वाली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म बदला दूसरे सप्ताह तक 67.32 करोड़ की कमाई कर चुकी है। कार्तिक आर्यन की लुकाछुपी तीसरे सप्ताह बाद 86.99 करोड़ की कमाई कर चुकी है। 

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS