बिज़नेस
सीसीआई ने लक्ष्मी विलास बैंक और इंडियाबुल्स के विलय योजना को दी मंजूरी
By Swadesh | Publish Date: 21/6/2019 5:57:41 PM
सीसीआई ने लक्ष्मी विलास बैंक और इंडियाबुल्स के विलय योजना को दी मंजूरी

मुंबई। इंडियाबुल्स हाउसिंग लिमिटेड की ओर से बाजार नियामक को सूचित किया गया है कि कंपनी की विलय योजना के प्रस्ताव को भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) की मंजूरी मिल गई है। 

इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने शुक्रवार को बाजार नियामक बाम्बे स्टॉक एक्सचेंज (बीएसई)और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज (एनएसई) को सूचित किया है कि सीसीआई ने लक्ष्मी विलास बैंक लिमिटेड (ट्रांसफरी कंपनी) के साथ इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड (ट्रांसफेरर कंपनी), इंडियाबुल्स कॉमर्शियल क्रेडिट लिमिटेड (ट्रांसफेरर कंपनी) की विलय योजना के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है।
 
कंपनी के इस फैसले के बाद शुक्रवार को इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के शेयर 18.25 अंक या 3.04 फीसदी की उछाल के साथ 618.00 अंक पर पहुंच गए हैं। इससे पहले इंडियाबुल्स समूह के शेयरों में 20 फीसदी तक की गिरावट दर्ज हो चुकी थी। लक्ष्मी विलास बैंक में भी 5.75 अंक या 9.95 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज हो चुकी है। 
 
पिछले सप्ताह, 10 जून को सुप्रीम कोर्ट में इंडियाबुल्स हाउसिंग फाइनेंस, कंपनी के निदेशकों समीर गहलौत और अन्य के खिलाफ सार्वजनिक धन के कथित दुरुपयोग के मामले में याचिका दायर कर कानूनी कार्रवाई की मांग की गई थी। इसके बाद इंडियाबुल्स ग्रुप के अधिकांश स्टॉक दबाव में आ गए थे। 
 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS