बिज़नेस
डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट और रेंज रोवर इवोक ने दी मुंबई में दस्तक
By Swadesh | Publish Date: 19/10/2019 3:10:57 PM
डिस्‍कवरी स्‍पोर्ट और रेंज रोवर इवोक ने दी मुंबई में दस्तक

मुंबई। अहमदाबाद, चंडीगढ़, नई दिल्‍ली और नोएडा के बाद, द एबॅव एंड बियॉन्ड टूर अब मुंबई में अपने बेजोड़ ड्राइव अनुभव को लेकर आया है। द एबॅव एंड बियॉन्ड टूर ऑफ-रोड एक्सपीरिएंस इवेंट्स की प्रतिष्ठित सीरीज है जोकि ग्राहकों और संभावितों को ऑफ-रोड स्थितियों में लैंड रोवर वाहनों की असली क्षमता और आकर्षण का अनुभव करने का मौका देगी।

द एबॅव एंड बियॉन्ड टूर का अनुभव लैंड रोवर के प्रशिक्षित इंस्ट्रक्टर्स की निगरानी में लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट और रेंज रोवर इवोक में किया जाएगा। ड्राइविंग स्थितियों की जटिलता और दुर्गम इलाके में ग्राहकों को विशेष तौर पर बनाई गई चेसिस और हलके वजन के एल्युमिनियम सस्पेंशन कंपोनेंट्स की बदौलत लैंड रोवर की ऑफ-रोड क्षमता का अनुभव करने का मौका देंगे। बेहतरीन ऑल-टेरेन तकनीकों में 70 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, फिर चाहे ‘ऑन‘ हो या ‘ऑफ-रोड‘, लैंड रोवर बैज वाले प्रत्येक वाहन को एक्स्प्लोर करने की कभी न खत्म होने वाली चाहत इसकी विशिष्टता को बयां करती है।

जगुआर लैंड रोवर इंडिया लिमिटेड के प्रेसिडेंट व मैनेजिंग डायरेक्टर रोहित सूरी के मुताबिक द एबॅव एंड बियॉन्ड टूर भारत में हमारे ग्राहकों के बीच एक बेहद लोकप्रिय गतिविधि है। उन्हें लैंड रोवर का संपूर्ण अनुभव तो मिलता ही है, साथ में वे दुनिया के सबसे समर्थ वाहनों में कुछ रोमांचक और यादगार पलों का भी आनंद उठाते हैं। लैंड रोवर एक्‍सपीरिएंस का आयोजन 19 डिग्री नॉर्थ एडवेंचर पार्क, ऑफ एम्‍बी वैली एक्जिट गेट लोनावला में किया जाएगा। यह कार्यक्रम सोमवार तक चलेगा।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS