बिज़नेस
आज पेट्रोल ने दी लोगों को राहत, नहीं बढ़े दाम, डीजल हुआ महंगा
By Swadesh | Publish Date: 15/10/2018 11:51:45 AM
आज पेट्रोल ने दी लोगों को राहत, नहीं बढ़े दाम, डीजल हुआ महंगा

नई दिल्‍ली। दिनोंदिन बढ़ रहे पेट्रोल के दामों ने आज लोगों को राहत पहुंचाई है। आज दिल्‍ली और मुंबई समेत अन्‍य शहरों में पेट्रोल के दामों में कोई इजाफा दर्ज नहीं किया गया है। वहीं डीजल के दामों में बढ़ोतरी हुई है। दिल्‍ली में सोमवार को पेट्रोल के दाम 82.72 रुपये प्रति लीटर हो गए। वहीं दिल्‍ली में डीजल के दामों में 8 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई। इसके बाद यहां डीजल कीमत बढ़कर 75.46 रुपये प्रति लीटर हो गईं।

 
 
दिल्ली के अलावा मुंबई में भी सोमवार को पेट्रोल की कीमतें बिना किसी बढ़ोतरी के 88.18 रुपये प्रति लीटर की दर पर ही स्थिर रहीं। वहीं मुंबई में सोमवार को डीजल के दामों में 9 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई है। इससे यहां डीजल की कीमतें 79.11 रुपये प्रति लीटर हो गईं।
 
 
बता दें कि दिल्‍ली और मुंबई में रविवार को पेट्रोल के दामों में 6 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई थी। इससे दिल्‍ली में पेट्रोल की कीमतें 82.72 रुपये प्रति लीटर हो गईं थीं। साथ ही डीजल की कीमतें 19 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी के बाद 75.38 रुपये प्रति लीटर हो गईं थीं। वहीं मुंबई में भी पेट्रोल के दामों में 6 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी हुई थी। इसके बाद यहां पेट्रोल के दाम 88.18 रुपये प्रति लीटर हो गए था। वहीं डीजल के दामों में 20 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी दर्ज की गई थी। इससे यहां डीजल की कीमतें बढ़कर 79.20 रुपये प्रति लीटर हो गईं थी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS