Ad
ब्रेकिंग न्यूज़
पदमा शुक्ला हुई बागी, भाजपा का साथ छोड़ थामा कांग्रेस का हाथUN ग्लोबल मीडिया कॉम्पैक्ट में भारत का सूचना प्रसारण मंत्रालय शामिलकांग्रेस का वित्त मंत्री पर पलटवार, 'मोदी सल्तनत के दरबारी विदूषक' बनने को बेताब हैं अरुण जेटलीजम्मू कश्मीर : नियंत्रण रेखा के पास सुरक्षाबलों का आतंक निरोधक अभियान, 3 आतंकियों को किया ढेरपश्चिम बंगाल में एक और हादसा, दक्षिण 24 परगना जिले में गिरा निर्माणाधीन पुलशिवराज सरकार में मंत्री दर्जा प्राप्त पदमा शुक्ला ने छोड़ी पार्टी, भाजपा में मचा हड़कंपअब क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों का भी होगा एकीकरण, संख्या घटकर होगी 36पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित-धवन ने की ताबड़तोड़ बैटिंग, बड़े-बड़े धुरंधरों के टूटे कई रिकॉर्ड
बिज़नेस
बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स 93 अंक चढ़ा, निफ्टी 10970 के करीब
By Swadesh | Publish Date: 11/7/2018 11:52:04 AM
बाजार में मामूली बढ़त, सेंसेक्स 93 अंक चढ़ा, निफ्टी 10970 के करीब

नई दिल्ली। आज बाजार में मामूली बढ़त के साथ शुरुआत हुआ है। शुरुआती कारोबार में सेंसेक्स में अब अच्छी खरीदारी नजर आ रही है। सेंसेक्स 93 अंक ऊपर कारोबार कर रहा है। वहीं, निफ्टी भी 10970 के करीब है। बाजार की इस तेजी में सबसे बड़ा योगदान टीसीएस का रहा है। टीसीएस में करीब 2.5 फीसदी की तेजी देखने को मिल रही है।

 अमेरिका ने चीन से इंपोर्ट होने वाले प्रोडक्ट्स की नई लिस्ट जारी की है, रिपोर्ट के अनुसार जिन प्रोडक्ट की लिस्ट जारी की गई है, उसमें 2000 करोड़ डॉलर का टैरिफ लगाने की प्लानिंग है। प्रोडक्ट्स पर 10 फीसदी टैरिफ लगाने का प्रस्ताव है। यूएस ने यह लिस्ट जारी करते हुए कहा है कि इन प्रोडक्ट्स पर सितंबर से टैरिफ लगाया जा सकता है। बता दें कि यूएस पहले भी ऐसा कर चुका है, जिसके जवाब में चीन ने भी यूएस से इंपोर्ट होने वाले प्रोडक्ट्स पर टैरिफ लगाया है। फिलहाल, दुनिया की दो बड़ी इकोनॉमी में ट्रेड वॉर बढ़ने से ज्यादातर विदेशी बाजारों में दबाव नजर आ रहा है।

COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS