ब्रेकिंग न्यूज़
उन्नाव गैंगरेप का विरोध दिल्ली तक पहुंचा, राजघाट से इंडिया गेट तक कैंडल मार्च निकाल रहे लोगइनकम टैक्स रेट में हो सकती है कटौती, निर्मला सीतारमण ने दिए संकेतहैदराबाद एनकाउंटर: मामले की जांच के लिए पहुंची मानवाधिकार आयोग की टीममहिला अपराधों के खिलाफ सक्रिय हुई केंद्र सरकार, कानून मंत्री बोले- दो महीने में पूरी हो रेप की जांचउन्नाव दुष्कर्म पीड़ित के लिए इंसाफ की मांग; लोगों ने कैंडल मार्च निकाला, महिला ने बेटी को जलाने की कोशिश कीराज्यसभा उपचुनाव : उप्र से अरुण सिंह और कर्नाटक से राममूर्ति को भाजपा ने बनाया उम्मीदवारमहाराष्ट्र के 286 विधायकों ने ली पद एवं गोपनीयता की शपथलोकसभा में बना रिकॉर्ड, प्रश्नकाल में पूछे गए सभी सवालों के दिए गए जवाब
बिज़नेस
डीजल में 8 पैसे की कमी व पेट्रोल का दाम यथावत
By Swadesh | Publish Date: 14/12/2018 11:36:25 AM
डीजल में 8 पैसे की कमी व पेट्रोल का दाम यथावत

गुवाहाटी। सिलसिलेवार लगातार गिरावट के बाद पेट्रोल के दाम में गुरुवार को वृद्धि दर्ज की गई थी, लेकिन शुक्रवार को पुनः डीजल के दाम में 8 पैसे की कमी देखी गई है, जबकि पेट्रोल का दाम यथावत है। राज्य के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद गुरुवार की सुबह पेट्रोल में 11 पैसे की वृद्धि हुई है। जबकि डीजल के दाम में किसी भी तरह का इजाफा या कमी दर्ज नहीं हुई थी।

 
गुवाहाटी में शुक्रवार को पेट्रोल की कीमत 69.73 पैसे दर्ज की गई है, जबकि डीजल का मूल्य में 8 पैसे की कमी के साथ 64.92 रुपये दर्ज की गई है। ज्ञात हो कि गत बुधवार को पेट्रोल व डीजल के दामों में किसी भी तरह की कोई वृद्धि नहीं हुई थी। 
 
उल्लेखनीय है कि गत 17 अक्टूबर को पेट्रोल व डीजल के दाम लगातार 11 दिनों की बढ़ोतरी के बाद स्थिर हुआ था। उसके बाद से पेट्रोल व डीजल के दामों में लगातार गिरावट देखी गई।
 
14 नवम्बर को पेट्रोल व डीजल के दामों में ठहराव के बाद लगातार कमी का दौर जारी रहा। हालांकि 17 अक्टूबर से 11 दिसम्बर के बीच में पांच बार कीमतों में ठहराव देखा गया लेकिन एक बार भी दामों में इजाफा दर्ज नहीं हुआ था। इस तरह से 17 अक्टूबर के बाद पहली बार पेट्रोल की कीमत में 13 दिसम्बर को 11 पैसे की वृद्धि हुई।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS