छत्तीसगढ़
डीकेएस घोटाला मामला: पीएनबी के तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल 23 तक पुलिस रिमांड पर
By Swadesh | Publish Date: 20/5/2019 5:33:35 PM
डीकेएस घोटाला मामला: पीएनबी के तत्कालीन एजीएम सुनील अग्रवाल 23 तक पुलिस रिमांड पर

रायपुर। डीकेएस घोटाले में आरोपित पंजाब नेशनल बैंक के तत्कालीन सहायक महाप्रबंधक सुनील अग्रवाल को पुलिस ने 23 मई तक रिमांड पर लिया है। न्यायाधीश सुमित कपूर की कोर्ट में सोमवार सुबह 11.30 बजे सुनील अग्रवाल की सुनवाई हुई। इस मामले में गोलबाजार थाना पुलिस कोर्ट पहुंची थी। न्यायाधीश ने सुनवाई करते हुए 23 मई तक सुनील अग्रवाल को पुलिस रिमांड पर रखने की इजाजत दी है। 

पुलिस को निर्देश दिया गया है कि आरोपित के साथ सख्ती ना करे और उनका बराबर मेडिकल चेकअप भी कराये। सुनील अग्रवाल से पूछताछ में डॉ. पुनीत गुप्ता के खिलाफ कई सुराग मिल सकते हैं, जिससे पुलिस पूछताछ के बाद कई खुलासे कर सकती है। बता दें कि पुलिस ने पुनीत गुप्ता को नोटिस भेजकर कई बार पूछताछ की, लेकिन वो दस्तावेज को देखकर ही जबाव देने की बात कहते हुए हर बार जवाब देने से बचते रहते हैं। पुलिस रिमांड में लेने के बाद तत्कालीन सहायक महाप्रबंधक सुनील अग्रवाल ने कहा कि, मुझे फंसाया जा रहा, लेकिन न्यायालय पर मुझे पूरा भरोसा है। मैंने पुलिस का पूरा सहयोग किया है आगे भी जांच में सहयोग करूँगा।
 
उल्लेखनीय है कि पंजाब नेशनल बैंक रायपुर के तत्कालीन सहायक महाप्रबंधक सुनील अग्रवाल पर आरोप है की डॉ पुनीत गुप्ता को लाभ पहुंचाने के लिए सरकारी नियमों का दरकिनार करते हुए डॉ पुनीत गुप्ता को करोड़ों के लोन स्वीकृत किया गया था। सुनील अग्रवाल ने डॉ पुनीत गुप्ता को फर्जी दस्तावेजों के आधार पर डीकेएस.अस्पताल के लिए 65 करोड़ रुपये की राशि स्वीकृत करने की बैंकिंग प्रक्रिया पूरी कराई थी, और सुनील अग्रवाल की अनुशंसा के उपरान्त ही पीएनबी ने लोन की रकम स्वीकृत की थी। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS