छत्तीसगढ़
निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता से ईओडब्ल्यू 6 जून को करेगी पूछताछ
By Swadesh | Publish Date: 21/5/2019 6:49:15 PM
निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता से ईओडब्ल्यू 6 जून को करेगी पूछताछ

रायपुर। फोन टैपिंग मामले में मुख्य आरोपित बनाये गए निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता से मंगलवार को आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) के दफ्तर में पूछताछ होनी थी। लेकिन उन्होंने एक अर्जी देकर अगली तारीख की मांग की है। उनके वकील अमीन खान ने अर्जी दाखिल कर अगली तारीख की मांग की है।

उनके वकील अमीन खान ने बताया कि मुकेश गुप्ता की बेटी की तबीयत खराब होने के कारण उन्हें अचानक दिल्ली जाना पड़ा, जिस वजह से वे पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हो सकते हैं। वकील ने इस संबंध में ईओडब्ल्यू के समक्ष एक लिखित आवेदन दिया है, जिसमें उपस्थित नहीं होने की जानकारी के साथ ही और अगली तारीख की अपील की मांग की गई है।
 
इस मामले में उनके वकील अमीन खान ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि मुकेश गुप्ता की बेटी की अचानक तबियत खराब होने के चलते उन्हें मंगलवार सुबह ही दिल्ली रवाना होना पड़ा। अभी वो बेटी के स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली में ही हैं।
 
वकील ने यह भी बताया कि मुकेश गुप्ता को ईओडब्ल्यू में हाजिर होने के लिए 6 जून की अगली तारीख दे दी गई है। उल्लेखनीय है कि फोन टैपिंग मामले में जांच टीम के सामने निलंबित आईपीएस मुकेश गुप्ता को पूछताछ के लिए आना पड़ता है। इससे पहले भी गुप्ता का बयान दर्ज किया जा चुका है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS