Ad
छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़: सरगुजा से भाजपा की रेणुका सिंह जीतीं
By Swadesh | Publish Date: 23/5/2019 5:23:57 PM
छत्तीसगढ़: सरगुजा से भाजपा की रेणुका सिंह जीतीं

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ की सरगुजा लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रेणुका सिंह ने कांग्रेस के खेलसाय सिंह को एक लाख 35 हजार मतों से हरा दि‍या है। ऐसे में भाजपा कार्यकर्ताओं के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा रही है। भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मतगणना स्थल परिसर के बाहर ढोल-नगाड़े के साथ पहुंचे। फिर उन्होंने उसकी धुन पर चिलचिलाती धूप में डांस किया। एक-दूसरे को जीत की बधाई देते रहे।

 
इस संबंध में जब रेणुका सिंह से दूर संचार के माध्यम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह जीत प्रधानमंत्री नरेंद मोदी के पांच वर्ष तक किए गए कार्यों की है। देश की जनता समझ चुकी है कि किसके हाथों में देश सुरक्षित है। जीत के बाद उनकी प्राथमिकता क्षेत्र में रेलवे का विस्तार करने के अलावा स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करना है। 
 
आठ विधानसभा में कांग्रेस का कब्जा है, इसे किस नजर से देखती हैं, के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह कोई चुनौती नहीं है। वे भी क्षेत्र के जनप्रतिनिधि हैं और सुरगजा का विकास चाहते हैं। मैं भी विकास चाहती हूं। विकास कार्यों को लेकर उनके साथ काम करुंगी।
 
भाजपा उम्मीदवार ने कहा कि चुनाव में कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है। सभी नेताओं ने एकजुट होकर चुनाव लड़ा है। सरगुजा में जो मतदान हुआ है, वह नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने, रेणुका को सांसद बनाने के लिए हुआ है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS