ब्रेकिंग न्यूज़
करतारपुर कॉरिडोर: श्रद्धालुओं से शुल्क वसूलने पर अड़ा पाकिस्तान, भारत समझौते के लिए तैयारनक्सल प्रभावित क्षेत्र में तैनात जवानों के चलते हम सुरक्षित: अनुसुईया उइकेविचारधारा से सहमत नहीं लेकिन सावरकर की उपलब्धि को नकारा नहीं जा सकता : अभिषेक सिंघवीछत्तीसगढ़ सीडी कांड : ट्रायल कोर्ट में चल रही सुनवाई पर लगी रोकविराट कोहली के भाई-भाभी समेत कई वीआईपी ने किया मतदानफेसबुक पर ’रोहित’ बनकर अशफाक ने बढ़ाई थी कमलेश तिवारी से दोस्तीजम्मू-कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने में पुलिस बलों का महत्वपूर्ण योगदान: अमित शाहभारत ने श्रृंखला में दूसरी बार दक्षिण अफ्रीका को दिया फॉलोआन
छत्तीसगढ़
30 हजार ब्लेड सेम्पल की खराबी के मामले में डीन पर बिफरे विधायक रेखचंद
By Swadesh | Publish Date: 18/6/2019 5:37:22 PM
30 हजार ब्लेड सेम्पल की खराबी के मामले में डीन पर बिफरे विधायक रेखचंद

जगदलपुर। डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में प्रबंधन की लापरवाही से खराब हुए 30 हजार ब्लड सैंपल के मामले में विधायक रेखचंद जैन ने डीन डॉ. यूएस पैकरा मंगलवार को तलब किया है। 

उन्होंने कहा कि अगर डीन ने ऐसा काम किया है तो ये बेहद गलत और गैरजिम्मेदाराना काम है। इसकी रिपोर्ट तत्काल बनाकर दें। इसमें जो भी दोषी होगा उसके ऊपर तत्काल कार्रवाई की जाएगी। यहां प्रदेश की जनता इलाज करवाने आती है। ऐसे में उसका पूरी ईमानदारी के साथ इलाज होना चाहिए। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही न तो पसंद है और न ही बर्दाश्त। 
 
दरअसल 30 हजार ब्लड सैंपल डिमरापाल मेडिकल कॉलेज प्रबंधन की लापरवाही के कारण खराब हो गए। इसकी जानकारी होने पर टीआरपी की टीम ने मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ यूएस पैकरा से उनका पक्ष जानने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि इसकी जानकारी नहीं है। तो वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कभी लैब में नहीं जाते। तो उन्होंने कहा कि मैं रोज- रोज लैब में जाकर थोड़े ही न देखूंगा। 
 
डमरापाल प्रबंधन पर बिफरते हुए जगदलपुर विधायक रेखचंद जैन ने कहा कि हमें जनता ने अपने काम के लिए चुनकर भेजा है। हमें मीडिया और आम अवाम की ओर से जितनी भी शिकायतें आएगी उनका निराकरण करने की पूरी कोशिश करूंगा। इसके अलावा किसी को भी किसी भी तरह की लापरवाही करने नहीं दूंगा। मैं यहां किसी की तरफदारी करने नहीं आया हूं। मैंने उनको तलब किया है। वे जल्दी से जल्दी रिपोर्ट बनाकर भेजेंगे, उसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS