छत्तीसगढ़
भाजपा पार्षद ने नगर नि‍गम सभागार में फेंका कीचड़, हंगामा
By Swadesh | Publish Date: 2/7/2019 6:27:08 PM
भाजपा पार्षद ने नगर नि‍गम सभागार में फेंका कीचड़, हंगामा

रायपुर। नगर निगम की सामान्य सभा में विपक्षी भाजपा पार्षदों ने जमकर हंगामा मचाया, जिससे सदन के भीतर गहमागहमी की स्थिति बन गई। दरअसल मंगलवार को भाजपा पार्षद मनोज प्रजापत‍ि ने नगर में चरमराई सफाई व्‍यवस्‍था को लेकर कांग्रेसी महापौर पर जमकर निशाना साधते हुए सभागृह में कीचड़ से भरा थैला फेंककर नारेबाजी करना शुरू कर दिया, जिससे एमआईसी सदस्यों के बीच तू-तू मैं-मैं की स्‍थ‍ित‍ि निर्मित हो गई। 

भाजपा पार्षद प्रजाप‍त‍ि नगर में सफाई नहीं होने का विरोध कर रहे थे। वहीं एमआईसी सदस्‍य व कांग्रेसी पार्षद सतनाम पनाग और एजाज ढे़बर ने बताया कि, भाजपा पार्षदों ने सामान्‍य सभा में कीचड़ फेककर प्रधानमंत्री मोदी की स्‍वच्‍छ भारत मिशन का मजाक उडाया है। सभागार में गंदगी फैलाना भाजपा की ओछी मानसिकता है। उन्होंने कहा कि, सभागार में कई महापुरूषों की प्रतिमाएं लगी हुई जहां कीचड़ फैलाना गलत है। 
 
बैठक में नेता प्रतिपक्ष सूर्यकांत राठौर ने यह भी आरोप लगाया कि सरकार ने विकास कार्य के 40 करोड़ रुपए वापस मंगा लिये हैं। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि, वार्डों में 6 महीने से नहीं हुआ कोई विकास नहीं हुआ है। इस मुद्दे पर पक्ष-विपक्ष के बीच तीखी बहस हुई। इसके अलावा विपक्ष ने कमर्शियल कॉम्प्लेक्स की जगह ऑक्सीजोन बनाने की मांग भी रखी गई। वहीं वार्डों के विकास कार्य का पैसा वापस मंगाए जाने पर विपक्ष ने महापौर प्रमोद दुबे काे घेरा। विपक्ष ने राज्य सरकार पर 140 विकास कार्यों को रोकने का आरोप लगाया है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS