छत्तीसगढ़
मॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड वनकर्मी की मौत
By Swadesh | Publish Date: 6/7/2019 4:43:42 PM
मॉर्निंग वॉक पर निकले रिटायर्ड वनकर्मी की मौत

कोरबा। कोसबाड़ी चौक के पास मार्निग वॉक पर निकले वृद्ध को भारी वाहन ने चपेट में ले लिया।इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही वाहन मौके पर फरार हो गया। राहगीरों ने इसकी सूचना 112 और रामपुर चौकी पुलिस को दी। पोड़ीबहार निवासी 72 वर्षीय शौकत अली रोज सुबह के वक्त मॉर्निंग वॉक पर निकलते थे। 

शनिवार की सुबह वो पैदल कोसबाड़ी की ओर टहल रहे थे और उसे एक भारी वाहन ने अपनी चपेट में ले लिया। इस दौरान उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। वही वाहन मौके से फरार हो गया। राहगीरों की उस पर नजर पड़ी तो तत्काल 112 को डॉयल किया। घटना की जानकारी जब मृतक के परिजनों को पता चला तो वो मौके पर पहुचे लेकिन तब तक लाश को जिला अस्पातल ले जा चुके थे।
 
एस पी साइक्लिंग करते पहुंचे घटना स्थल पर
घटना की सुचना मिलते ही रामपुर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुच गयी वही कुछ देर बाद कोरबा एस पी जितेंद्र सिंह मीणा भी साइकलिंग करते घटना स्थल पहुच कर घटना क्रम की जानकारी लिया। 
 
पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर फरार वाहन चालक को पकड़ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू कर दी है। मृतक शौकत खान वन विभाग में रेंजर के पद पर पदस्थ थे और रिटार्यड होने के बाद पारिवारिक जीवन जी रहे थे। इस घटना के बाद परिवार रिश्तेदारों में शोक का माहौल व्याप्त है।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS