छत्तीसगढ़
भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के बयान सें नाराज कांग्रेसी पहुंचे अपराध दर्ज कराने
By Swadesh | Publish Date: 8/7/2019 5:29:44 PM
भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के बयान सें नाराज कांग्रेसी पहुंचे अपराध दर्ज कराने

सूरजपुर। स्थानीय कोतवाली थाना परिसर में सैकड़ोंं कि संंख्या मेें  कांग्रेसी शनिवार की देर शाम  जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विन्ध्येश्वर शरण सिंहदेव के नेतृत्व में भाजपा सासंद पर अपराध दर्ज कराने के लिए सोमवार को थाना पहुंचे। इस दौरान कांग्रेस नेताओ सहित कार्यकर्ताओं की भीड़ से अम्बिकापुर-कटनी राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क जाम होने की स्थिति  बन गई ।

इससे पुलिस दोहरी समस्या में उलझे हुए रहें।इसका मुख्य कारण कोतवाली पुलिस थाना परिसर में मौजूद कांग्रेसी पदाधिकारी सहित अन्य कार्यकर्ता भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराने की मांग पर अड़े रहे । वहीं दूसरी तरफ सड़क जाम की स्थिति को सुचारू रूप से फिर से प्रारंभ करनें के लिए परेशान पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी कांग्रेसियों को काफी मानमनौव्वल कर, इस आशय का एक ज्ञापन थाना प्रभारी को देने पर सहमति बनने के बाद यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से शुरू कराया जा सका।
 
 कोतवाली पुलिस थाना प्रभारी विकेश तिवारी ने बताया की  अमरजीत भगत कैबिनेट मंत्री बनने के बाद पहली बार सूरजपुर पहुंचे और प्रोटोकॉल के अनुसार पुलिस कर्मियों की तैनाती कार्यक्रम स्थलों पर किया गया था।देर शाम जब सभी कर्मचारी कार्यक्रम समाप्त होने के बाद आमद देने थाना पहुंचे ही थे कि  इसी दरम्यान बड़ी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाना पहुँच गए । भीड़ के वजह से कुछ देर के लिए यातायात व्यवस्था बाधित हुई थी।
 
 स्वामी का बयान हैं वैमनस्यता बढाने वाला- कोतवाली थाना पहुंचे जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विन्ध्येश्वर शरण सिंहदेव ने बताया है कि भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक बयान जारी किया था। जिससे कांग्रेसी उत्तेजित हैं। कांग्रेसियों का आरोप है कि श्री स्वामी का यह बयान राजनीतिक दलों के बीच वैमनस्यता बढ़ाने वाला है। 
 
इससे समूचे देश के कांग्रेसियों में  रोष है। उनके बयान पर पुलिस को तत्काल अपराध दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।इसी क्रम में उन्होंने एफआईआर दर्ज कराने की मांग संबंधित शिकायत पत्र थाना प्रभारी को दिया है। इस दौरान  ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष अश्वनी सिंह, शहर अध्यक्ष संजय डोसी, युवक कांग्रेस अध्यक्ष जफर हैदर सहित आशीष यादव, धर्मेन्द्र सिंह, राजेश शर्मा, प्रेमजीत सिंह, शरद सिंह, आकाश साहू, राजपाल कसेरा, रेहान हाशमी आदि उपस्थित रहें।
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS