छत्तीसगढ़
अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, चालक समेत पांच मजदूरों की मौत
By Swadesh | Publish Date: 29/7/2019 4:28:02 PM
अनियंत्रित ट्रैक्टर पलटा, चालक समेत पांच मजदूरों की मौत

बिलासपुर। ज‍िले ह‍िर्री थानांतर्गत ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलटने से दबकर पांच मजदूरों की मौत हो गई। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के बताए जा रहे हैं। रव‍िवार देर रात हुए इस हादसे में मृत पांच मजदूरों को सोमवार तड़के कड़ी मशक्कत के बाद गड्ढे से बाहर निकाल लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।  

 
जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत अटर्रा के आसपास बिजली तार खींचने का काम चल रहा है। ठेकेदार ने पंचायत भवन में मजदूरों के रहने की भी व्यवस्था की थी। मजदूर यहां से रोज सुबह काम पर निकल जाते और शाम को आकर रात में ठहरते हैं। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय ध्रुव ने बताया कि रविवार रात समीप की साइट से काम करने के बाद ट्रैक्टर चालक पांच मजदूरों के साथ पंचायत भवन लौट रहा था। इसी बीच गांव के कच्चे मार्ग पर ट्रैक्टर चालक अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गया।
 
इस हादसे में चालक समेत सभी मजदूर ट्रैक्टर के नीचे दब गए। सभी मजदूर कोनी क्षेत्र के चुमकंवा के रहने वाले बताये जा रहे हैं। सोमवार सुबह तक पुलिस ने पांच शवों को बरामद कर लिया है। मृतक चार मजदूरों की पहचान सूरज साहू (27) पुत्र घनश्याम साहू,  ट्रैक्टर चालक अक्षय खैरवार (21) पुत्र कार्तिक खैरवार, राजकुमार नेताम तथा रामायण साहू के रूप में हुई। जबकि अन्य की पहचान करने की शिनाख्त की जा रही है। 
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS