ब्रेकिंग न्यूज़
कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन घरेलू शेयर बाजार में बिकवाली, सेंसेक्स में 0.53 फीसदी की गिरावटबांग्लादेश को रास नहीं आयी गुलाबी गेंद, 106 रनों पर सिमटी पहली पारीदेश में प्रतिदिन 25 हजार टन प्लास्टिक कचरा होता है इकट्ठा: जावड़ेकरएर्नाकुलम के फ्लैट मालिकों की पुनर्विचार याचिका पर सुनवाई खुली अदालत मेंरवि किशन ने पीएम मोदी से गोरखपुर में एनएसडी केंद्र खोलने का किया आग्रहडीएचएफएल के प्रशासक को सलाह देने के लिए आरबीआई ने 3 सदस्यीय समिति का किया गठनसरकार ने लोकसभा में पेश किया ई-सिगरेट प्रतिबंध बिल-2019लोकसभा अध्यक्ष की सदस्यों से अपील, एकल उपयोग प्लास्टिक का प्रयोग नहीं करने की लें शपथ
छत्तीसगढ़
शराब के नशे में दोस्त की हत्या, आरोपित गिरफ्तार
By Swadesh | Publish Date: 10/9/2019 5:30:11 PM
शराब के नशे में दोस्त की हत्या, आरोपित गिरफ्तार

भिलाई। छत्तीसगढ़ के ईस्पात नगरी भिलाई नगर में एक युवक की हत्या का मामला सामने आया है। जहां आरोपित ने यश गुप्ता की हत्या गर्लफ्रेंड को छेड़ने के विवाद पर की थी। वहीं पुलिस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपित शुभम थॉमस को रायपुर से गिरफ्तार कर लिया है। 
 
घटना सोमवार की शाम भिलाई नगर थाना सेक्टर-9 दुर्गा पंडाल की है। मृतक यश गुप्ता माॅडल टाउन स्मृति नगर का रहने वाला है। 
पुलिस के मुताबिक यश गुप्ता सोमवार की शाम को अपने दोस्तों के साथ घुमने निकला था, उस दौरान सभी ने जमकर शराब का भी सेवन किया। जिसके बाद दुर्गा पंडाल सेक्टर-9 के समीप यश गुप्ता का सुभम थॉमस के साथ उसकी प्रेमिका को लेकर विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ा की सुभम थॉमस ने चाकू निकालकर यश गुप्ता पर जानलेवार हमला करना शुरू कर दिया। हमले में यश लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा। उसके बाद वहां से आरोपित मौके से फरार हो गया। 
 
वहीं घटना की सूचना भिलाई नगर थाने में की गयी। जिसके बाद मौके पर पुलिस की टीम पहुंचकर गंभीर हालात में यश को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी मौत हो गयी। वारदात के चार घंटे बाद सोमवार की देर रात को ही आरोपित युवक को रायपुर के कुम्हारी टोल प्लाजा के पास घेराबंदी कर गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।   
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS