छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़: देश में मोदी का विरोध लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ: भूपेश बघेल
By Swadesh | Publish Date: 25/9/2019 1:23:53 PM
छत्तीसगढ़: देश में मोदी का विरोध लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ: भूपेश बघेल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर कड़ा निशाना साधा है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के कांग्रेस को लेकर संयुक्त राष्ट्र (यूएन) में दिए भाषण के बाद मुख्यमंत्री बघेल ने बयान दिया है।
 
बुधवार को दिल्ली रवाना होने से पहले भूपेश ने कहा कि देश में हम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का विरोध करते रहेंगे लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ हैं। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएन में कांग्रेस पार्टी का हवाला देते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाए थे।
 
भूपेश बघेल ने रायपुर से दिल्ली रवाना होने के दौरान एक ट्वीट भी किया है। उन्होंने लिखा, 'इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोलें? वो अपना देश संभालें। हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे। देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।'
 
उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री भूपेश बुधवार सुबह रायपुर से दिल्ली के लिए रवाना हुए। उनके साथ छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम भी रवाना हुए हैं। दिल्ली में मुख्यमंत्री भूपेश केन्द्रीय खाद्य और उपभोक्ता मामले के मंत्री राम विलास पासवान से मुलाकात भी करेंगे। वहीं चित्रकोट विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार के नाम को लेकर मोहन मरकाम ने कहा कि पार्टी के पास 13 नाम हैं, जो दिल्ली में होने वाली बैठक में तय होंगे।  
COPYRIGHT @ 2018 SWADESH. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS